Farrukhabad news : जनपद फर्रुखाबाद में 20 फरवरी 2022 को होगा सभी 4 विधानसभा सीटों पर चुनाव जहां शुक्रवार को ही शाम 5:00 बजे के बाद सभी प्रचार बंद हो चुके थे। अब इस रोकथाम के दौरान प्रत्याशी 5 लोगों के साथ घर घर जाकर अपने चिनझाप को लेकर वोट मांगेंगे।

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद जिले में टोटल 4 विधानसभा सीटें हैं। 2017 की बात करें तो इन सभी 4 सीटों पर कमल खड़ी उतरी थी। भाजपा अब फिर से वही जीत हासिल के दौर में लगी पड़ी है। ऐसे में सभी प्रत्याशी इस आस में लगे हुए हैं कि इस बार जीत उनकी हो।

https://rajnititak.in/2022/uttar-pradesh-electricity/farrukhabad-electricity/rajnititaknews?fbclid=IwAR16JgYbb5uwq0mhr_buaFDTPW1aeqM6d1foFPuf3kgZ1XcOUN7hM_2th8c

इस जगह से कभी सीएम 1 तो डिप्टी सीएम दो आए

Farrukhabad News: वर्ष 2017 के चुनाव के दौरान यहां के सभी 4 सीटों पर भाजपा ने अपने झंडे गाड़े थे। यहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आ चुके थे। उन्होंने यहां के क्षेत्रों में जनसभा भी की थी। जबकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य यहां के जिले में दो बार आ चुके हैं। सदर फर्रुखाबाद तथा कायमगंज विधानसभा में जनसभा संबोधित करने आ चुके हैं। जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अमृतपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा संबोधित कर चुके थे।

पूर्व विदेश मंत्री की पत्नी इस बार सदर सीट के मैदान से

Farrukhabad News : पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुइस खुर्शीद 2017 के विधानसभा के चुनाव पर तीसरे नंबर पर थी। जबकि सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुमन मौर्य को मैदान में उतारा। जबकि बीजेपी के विधायक सुनील दत्त द्विवेदी पर भरोसा कायम रहा एवं बसपा से विजय कटिहार चुनाव लड़े थे।

https://rajnititak.in/2022/uttar-pradesh-electricity/farrukhabad-electricity/rajnititaknews?fbclid=IwAR16JgYbb5uwq0mhr_buaFDTPW1aeqM6d1foFPuf3kgZ1XcOUN7hM_2th8c