Farrukhabad News भारतीय सेना में अपनी योगदान दे चुके एक सैनिक अपने ही घर से चोरों ने रात को घर में घुस 8 लाख के जेवर और नकदी रुपए चुरा ले गए। घटना होने से पहले सैनिक व सैनिक का परिवार अपने गांव थे। जब सैनिको सैनिक का परिवार कहां से वापस आया तो उनको यह सूचना मिली तो उनके घर चोरी हो चुकी है। यह सब देख सैनिक ने तुरंत ही कंप्लेंट को थाने में दर्ज कराया, पुलिस ने जांच पड़ताल कार्रवाई का भरोसा दिलाया

घटना किस स्थल का

Farrukhabad News फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के बेवर रोड निवासी सुधीर खान एक पूर्व सैनिक है। वर्तमान में लखनऊ के अंदर दूसरी नौकरी करते है। 12 मार्च के दिन सुधीर खान अपने माता पिता मां अपने परिवार के साथ जिला कन्नौज थाना तालाग्राम के गांव जयसिंहपुर गए थे। वापस आते देखा तो उनके मकान का ताला टूटा हुआ था, रात को चोर ताला तोड़कर घर में घुस के थे। दरअसल इसकी जानकारी उनके पड़ोस में रहने वाले पड़ोसियों ने दी जब सुधीर था अपने गांव गए थे।

क्या-क्या चोरी हुई

Farrukhabad News चोरी के दौरान चोरों ने सुधीर खान के घर का ताला तोड़ अंदर की तिजोरी से ₹100000 नगद दो सोने का हार, चार कंगन, 6 सोने की अंगूठी, दो सोने की चैन, चांदी की कुछ चीज छल्ले सब उड़ा ले गए। पड़ोसियों के सूचना मिलने पर सुधीर कहां तुरंत अपने परिजनों के साथ वापस फर्रुखाबाद आए। पुलिस को तुरंत सूचना दी। थाने के कोतवाल जयप्रकाश तत्काल उनके घर पहुंचे। जयप्रकाश ने उन्हें भरोसा दिलाया कि जांच पड़ताल होगी।