Farrukhabad News हाईटेंशन लाइन ठीक करने गए लाइनमैन की करंट की चपेट में आकर हुई मौत । करंट की चपेट में आकर हुई मौत। गुस्से की आग मैं उसके परिजनों ने सड़क के मुख्य मार्ग को जाम कर दिया तथा वहीं ही धरना प्रदर्शन करने लगे।

लाइनमैन का काम

Farrukhabad News मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव नगला खोंटा निवासी नेम सिंह उम्र(35) पुत्र बदन सिंह साहब गंज फीडर पर संविदा पर लाइनमैन हैं। वह एक बिजली विभाग के कर्मचारी थे। हाईटेंशन लाइन के करंट की चपेट में आने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना गणेशपुर की

Farrukhabad News नेम सिंह को गणेशपुर से फोन आया था कि वह हाईटेंशन लाइन की कुछ तारे टूट गई हैं। नेम सिंह तथा उनके साथ ही रिंकू दोनों तार को ठीक करने के लिए गणेशपुर जा पहुंचे। वहां पहुंचते ही रिंकू ने हाईटेंशन लाइन का शॉट डाउन लिया, फिर नेम सिंह का ठीक करने के लिए कॉल पर चडगया। साथी ने बताया कि तार जोड़ने के बाद नेम सिंह नीचे उतरने के लिए रस्सी खोल रहे थे। इसी दौरान अचानक से हाईटेंशन में करंट दौड़ गया। करंट की चपेट में आकर नेम सिंह की दर्दनाक मौत हो गई।

आग बबूला हुए परिजनों ने किया प्रदर्शन

Farrukhabad News नेम सिंह की मौत का खबर सुनते ही उनके परिजन उनके पत्नी उनके बच्चे तुरंत ही गणेशपुर के लिए निकल पड़े। परिजनों ने उच्चाधिकारी के मौके पर पहुंचने के बिना पंचनामा भरवाने से इनकार किया। इसके साथ ही परिजनों ने जाम लगाकर प्रदर्शन कियाऔर साथ ही तत्काल सहायता राशि की भी मांग करने लगे. जिसके बाद एसडीएम कायमगंज गौरव शुक्ला तहसीलदार कर्मवीर सिंह, थानाध्यक्ष ने परिजनों को समझा-बुझाकर शव का पंचनामा भरवाने के लिए कहा जिसके बाद परिजन मान गए और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
The post Farrukhabad News: करेंट की चपेट मैं आ कर लाइन मैन की मौत, परिजनो ने परिदर्शन कर किया हंगामा। Jni news appeared first on RAJNITI TAK NEWS.