क्यों मरना चाहता था मोनू और उसके दोस्तो को नरेंद्र

Farrukhabad News मोहम्मदा पुर कोतवाली क्षेत्र के अहिमला पुर गांव में तीन व्यापारी दोस्तों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी। इस कांड में नरेंद्र शर्मा को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस की जांच पड़ताल के खुलासे में यह पता चला कि नरेंद्र शर्मा ही वह व्यक्ति था जिसने शराब में जहर मिलाया था। क्यों की नरेंद्र ने मोनू को जान से मारने के लिए ही जहरीली शराब का जुगाड़ किया था। पुलिस ने बहुत कड़ी मसकद के बाद आरोपी को पकड़ा।

Farrukhabad News: खुशखबरी जिले में पहली बार पाइपलाइन गैस सप्लाई की शुरुआत | jni news

Fbd news बता दे की नरेन्द्र शर्मा और मोनू एक दूसरे को जानते थे, उनका एक दूसरे के साथ काफी उठना बैठना था। नरेंद्र शर्मा का एक गांव की औरत के साथ कुछ पिक उसके फोन मैं पड़ी थी । मोनू ने मौके का फेदा उठा उसकी पिक नरेंद्र शर्मा के फोन से निकाल वायरल कर दिया। नरेंद्र शर्मा को इस घटना को ले कर मोनू के खिलाफ बहुत गुस्सा भरा था। तब से ही नरेंद्र शर्मा मोनू को मरने के लिए जहरीली शराब का दिमाग लगाने लगा।

कैसे दिया वारदात को अंजाम

Fbd News नरेंद्र शर्मा ने एक जारिली शराब का जुगाड़ किया, उस दिन मोनू, नरेंद्र के पास आया और उससे पैसे मांगने लगा शराब के लिए। और उसके साथ ठेके पर चला गया। नरेंद्र ने पहले से ही शराब की हाफ तैयार कर रखी थी, तथा उसके मोनू के सामने एक नई शराब खरदी। जब शराब खरीद दोनो बाइक पर बैठे जाने लगे तो रास्ते मैं भी नलकूप पर नरेंद्र ने मौके का फायदा उठा उसे जहीरली शराब पकड़ा दिया। मोनू उस जहरीली शराब को ले कर अपने दो और मित्रो को साथ पीने चला गया । जब उन तीनो ने उस जहरीली शराब को पिया तो उसके बाद उन तीनो की मौत हो गई।

Farrukhabad News: खुशखबरी जिले में पहली बार पाइपलाइन गैस सप्लाई की शुरुआत | jni news