Farrukhabad News : राजेपुर का हैं, जहां एक दूध बिक्री करता को प्रधान समेत कई लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से पिटाई की। यह बात तब की है जब भूशेरा निवासी शिवम गांव में जब हुआ दूध बिक्री के लिए डेयरी पर गए, जब वह दूध बिक्री कर गांव की और वापस लौट हैं थे तो प्रधान विनय सिंह ने घेर लिया तथा गालियां गलौज भी किया। गालियां देने के विरोध में प्रधान विनय सिंह तथा उनके और साथी मिलकर शिवम को लाठी-डंडों से मारपीट कर बहुत ही घायल कर दिया, तथा साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे दी।

पुलिस की कार्यवाही

Farrukhabad News : जब शिवम घायल की हालत में कोतवाली पहुंचे तो उन्होंने अपने पर बीती सारी घटनाओं का बयान दिया तथा मुकदमा दर्ज कराया मुकदमे में प्रधान तथा उनके साथियों का नाम का जिक्र किया। पुलिस ने तुरंत रिएक्शन लिया तथा प्रधान विनय सिंह तथा उनके और साथी अरुण पाठक, अमित पाठक, तथा राजीव सिंह के खिलाफ एफ आई आर दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि अभी मामला को पूर्णता रूप से जांच किया जाएगा तथा निर्दोषी को न्याय मिलेगा।

Farrukhabad News लड़ाई अभी किस सिलसिले में हुई थी या अभी तक साफ नहीं हो पाया है जिस वजह से पुलिस मामले को नीचे से जांच कर रही है जांच करते ही आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा l