Farrukhabad news खबर रोशनाबाद की जहां हुई चोरी शटर का ताला तोड़ लुटेरों ने की सोने की चोरी। जान से हुआ खुलासा सुनार को हुआ बहुत नुकसान

लाखों रुपए के सोने की हुई चोरी

Farrukhabad news रोशनाबाद कस्बे में अशोक कुमार वर्मा के सोने की शॉप पर चोरों ने उनकी ज्वेलरी शॉप पर उनकी शटर का ताला तोड़ लाखों रुपए का सोना चोरी कर लिया। अशोक कुमार वर्मा की दुकान पर उनके बेटे अभिषेक वर्मा बैठते थे।

Farrukhabad News: पति के साथ साथ 7 लोगो पर केस दर्ज मामला गंभीर । jni farrukhabad

कब हुई चोरी

Farrukhabad news जब अभिषेक वर्मा शुक्रवार के दिन शाम को जब वो अपनी दुकान बंद करके घर चले गए थे, रात को चोरों ने उनकी ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़ चोरों ने चुप चाप दुकान के अंदर से लाखो रुपया का सोना तथा चांदी उड़ा ले गए। सुबह होते ही दुकान के मालिक अजीत कुमार ने जब ताला टूटा देखा तो उसकी जानकारी तुरंत अभिषेक को दिया। ये सब बात सुन अभिषेक वर्मा तथा उनके पिता तुरंत पहुंचे। जब इस परकार का घटना देख उन्होंने तुरंत वहा के शमसानाबाद पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने बताया कि चोर 11 कुंटल की तिजोरी नही तोड़ पाए जिस वजह से उस तिजोरी का सामान बच गया।

क्या क्या चोरी हुई

Farrukhabad news करीब करीब एक किलो चांदी तथा ज्वेलरी की चोरी हुई है जिसकी कीमत लाखो मैं बताई जा रही है। इस घटना की जांच वहा के सीओ ने जांच पड़ताल के ले टीम लगा दी है।

Farrukhabad News: पति के साथ साथ 7 लोगो पर केस दर्ज मामला गंभीर । jni farrukhabad