Farrukhabad News कायमगंज में स्थित लगभग 46 साल पुराना चीनी मिल इसमें तकनीकी खराबी के कारण यह बार-बार बंद होती नजर आ रही है जिससे यहां के लोगों की मुश्किलें तब बढ़ रही है जब वह काम के दौरान उसकी पे राई करते हैं। गुरुवार की शाम 6:00 बजे इसमें दोबारा तकनीकी खराबी के कारण यह मशीन बंद होगई जिससे वहां के लोग अथवा किसान काफी परेशान रहे काफी मशक्कत तथा मरम्मतओं के बाद मशीन को 8 घंटे बाद वापस से चालू किया गया ।

Farrukhabad News: जहरीली शराब का बहुत बड़ा खुलासा, आरोपी ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर शराब में जहर मिलाया था। jni news

अंतिम समय चल रही है मशीन की पेराई

Farrukhabad News बता दे आपको की चीनी पेराई की अंतिम समय चल रही है, ऐसे में बार-बार मशीन की पार्ट पुर्जे खराब होते दिख रही हैं। बुधवार को जब इस चीनी मिल की पेराई की जा रही थी तो इसमें ब्वॉयलर ट्यूब से लीकेज होने लगी जिससे वहां परेशानी का माहौल बन गया। वहां के कर्मचारियों ने मशीन की मरम्मत शुरू की लगभग 8 घंटे मशीन बंद होने के कारण काफी मशक्कत के बाद कर्मचारियों ने मशीन को ठीक किया लगभग 2:00 बजे रात को मशीन ठीक हो पाई ।

मशीन चालू होने के बाद राहत की सांस ली

Farrukhabad News जब मशीन ठीक हुई तो मिल में आए गन्ने के किसानों ने राहत की सांस ली वहां मिल यार्ड में गन्ने तौले। किसानों का कहना है कि मिल बंद होने के कारण उनके गन्ने 8 घंटे तक नहीं तो ले गए। यह सब देख वहां के किसान परेशान हो गए। किशनलाल जो कि वहां के जीएम हैं उनका कहना है कि यह गन्ना पेराई का अंतिम समय चल रहा है। मशीनों में छोटी मोटी खराबी हो ही जाती है।

Farrukhabad News: जहरीली शराब का बहुत बड़ा खुलासा, आरोपी ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर शराब में जहर मिलाया था। jni news