Farrukhabad News : दिल्ली से 6 दिन पहले अपनी पत्नी को लेकर ससुराल पहुंचा था दमाद, निकला था 4 दिन पहले घूमने

क्या है पूरा मामला

Farrukhabad News : पश्चिम दिल्ली नेकपुर कलां से एक युवक अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गया, ससुराल पहुंचते ही वह युवक वहां से गायब हो गया, जब काफी देर हो गई शाम तक युवक घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश में निकल पड़े। कई दफा खोजने के दौरान भी जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने फतेहगढ़ कोतवाल में गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाई।

Farrukhabad News : प्रधान और उसके साथ चार लोगों पर मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज JNI NEWS

23 फरवरी के दिन युवक पत्नी को लेकर ससुराल गया था

Farrukhabad News : पत्नी निशा ने यह बताया कि वह 23 फरवरी के दिन अपने पति रोहित कुमार के साथ ससुराल गई थी। जब वह सुबह 4:00 बजे अपने मायके नेकपुर कला पहुंची, तब 25 फरवरी के दिन उसके पति नेकपुर पुल पर जाने की बात कह रहे। जब वह सुबह 10:00 बजे अपने घर से निकले तो देर शाम तक वह घर नहीं लौटे। इस दौरान निशा के पिता और उनके भाई खोजबीन के लिए लग गए । 26 फरवरी के दिन परिजनों ने रिश्तेदारों पर फोन लगाया जिस दौरान उनकी खबर नहीं लग पाई। निशा ने बताया कि उनकी हर जगह खोज कर दी गई थी पता नहीं लगता है।

पहले से ही अनहोनी होने का डर सता रहा था

Farrukhabad News: काफी छानबीन के बाद भी जब पति का कोई पता नहीं लग पाया तो निशा कोतवाली में, तहरीर देकर गुहार कि उनके पति को खोजा जाए। निशा ने बताया कि उनके पति के पास दो नंबर हैं और वह दोनों ही नंबर बंद जा रहे हैं। उन्हें इस बात की चिंता सताए जा रही थी कि कहीं कुछ अनहोनी ना हो जाए।

Farrukhabad News : प्रधान और उसके साथ चार लोगों पर मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज JNI NEWS