Farrukhabad News इस बार फिर फर्रुखाबाद में खेल रही छोटी बच्ची को एक युवक ने खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, बताया यह जा रहा है की बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी युवक ने मौके का फायदा उठाकर घर से उठाकर खेत में ले गया। परिजनों के खोजने पर बच्ची खेत में मिली।

Farrukhabad News : फर्रुखाबाद में चकबंदी कानूनगो की मिली मृत शरीर खबर सनसनी jni farrukhabad

क्या है पूरा मामला

Farrukhabad News बताया यह जा रहा है कि जब छोटी बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। एक युवक शनिवार देर शाम को उस बच्ची को उठाकर खेत की ओर ले गया। वहां पर उस युवक ने उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, जब बच्ची शोरगुल करने लगी तो युवक वहां से भाग निकला। यह सब घटना को लेकर उसके परिजन थाने पहुंचे। पुलिस ने तो फिलहाल अभी इस चीज को लेकर जांच कहकर ठहरा दिया है।

कहां का है मामला

Farrukhabad News फर्रुखाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 वर्ष की एक बालिका अपने घर के पास खेल रही थी। तभी वहां से एक युवक की नजर उस पर पड़ी वह उसे उठाकर खेत में रह गया। उस युवक ने 5 वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म किया, जब बालिका बहुत शोर-शराबा करने लगी तो युवक वहां से भाग निकला। जब उधर उसके परिजनों को वह बालिका नहीं मिली तो वह खोजबीन में लग गए खोजबीन के दौरान उन्हें वह बच्ची खेत में मिली। इस बच्ची ने अपने परिजन को सारी घटना को बताया, परिजन उसे तुरंत लेकर थाने पहुंचे शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी मंगल यह बताया कि मामला बहुत ही संज्ञान है मामले की पूरी तरह जांच होगी।

Farrukhabad News : फर्रुखाबाद में चकबंदी कानूनगो की मिली मृत शरीर खबर सनसनी jni farrukhabad