Up satta king : इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ सटे का धंधा भी तेज़ी से बढ़ने लगा है उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पुलिस ने सट्टा खेलते हुए छह लोगों को गिरफ़्तार किया है लेकिन ये छोटी मोटी कार्रवाइयां करके पुलिस भले ही अपनी पीठ थपथपा ले 12 ज़िले में सट्टे के पहले लंबे तारों को पुलिस काटने में नाकाम रही है । ज़िले में शहर के साथ साथ ग्रामीण इलाकों में भी सट्टे के तार फैले हुए हैं अगर हम शहर की बात करें तो दैनिक जागरण की ख़बर के अनुसार लगभग 2 से अधिक सट्टे के धंधे शहर में चल रहे हैं और इन सब पर पुलिस की मेहरबानी बरकरार है ।

satta king up state Satta King Up,satta king Up bajar,Up state satta king,satta king up state,satta king up chart, satta king up bajar

सूचना मिलने पर की छापेमारी

Up satta king : ठेका पुलिस चौकी पुलिस को सोमवार को 11 बजे सूचना मिली थी कि मोहल्ला मदीना शाह में एक बंद मकान में सट्टे का धंधा चल रहा है । कुछ लोग मिलकर चौके छक्के और बॉल के हिसाब से बोलियाँ लगा रहे हैं । इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तुरंत कोर्स के साथ पहुंचकर बंद मकान पर छापा मारा और छह लोगों को गिरफ़्तार किया । पुलिस के अनुसार इस गिरोह का सरगना बाबूराम है वह स्टेडियम रोड पर चाय का खोखा लगाता है और वहीं से इस सब को संचालित करता है । पुलिस के हाथ आए आरोपियों के पास 5 मोबाइल फ़ोन 6850 रुपये बरामद किए हैं ।

ज़िले में सट्टा का पुराना इतिहास है

Up satta king : सटे के धंधे में मोटी कमाई होती है इसी के चलते कुछ साल पहले एक हिस्ट्री शीटर इस गंदे से जुड़ गया दो साल पहले की बात है जब एक होटल में आयी पी L का सट्टा लगाया जा रहा था पुलिस ने भाव पर छापेमारी कर एस्टेट को गिरफ़्तार किया हिस्ट्री शीटर के साथ ज़िले का सट्टा किंग (Satta king )भी होटल में ही था पकड़े गए लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने भेज दिया भारत ऑर्डर संचालक से साठगांठ कर उसे छोड़ दिया । इससे पहले भी खुशीमल में एक सटोरियों को जेल भेजा गया था । ज़िले का इतिहास रहा है कि IPL शुरू होते ही सट्टे का धंधा बहुत तेज़ी के साथ सक्रिय हो जाता है पर पुलिस कार्रवाई करने में नाकाम रहती है ।

satta king up state Satta King Up,satta king Up bajar,Up state satta king,satta king up state,satta king up chart, satta king up bajar

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer