Up Satta king : बरेली पुलिस ने प्रेम नगर के रहने वाले राहुल कुमार को IPL में सट्टा खेलते हुए स्कूल के कमरे से गिरफ़्तार किया है । राहुल के पास से 28 लाख 41 हजार रुपये और सट्टे के हिसाब रखे जाने वाली डायरी मिली है । पुलिस का कहना है कि राहुल IPL सट्टे का कारोबार काफ़ी समय से कर रहा था । जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली तो फिर SP सिटी ने गलियों की रेकी कर सट्टे का पता लगाया ।

satta king up state Satta King Up,satta king Up bajar,Up state satta king,satta king up state,satta king up chart, satta king up bajar satta king online

सट्टा किंग (satta king) सनी फ़रार

Up Satta king : पुलिस ने राहुल को तो गिरफ़्तार कर लिया पर अभी भी चार आरोपी फ़रार चल रहे हैं पुलिस का कहना है कि सट्टा किंग सनी (satta king )भी बहुत जल्दी पुलिस की गिरफ्त में होगा । इसके लिए पुलिस छानबीन कर रही है गिरफ़्तार राहुल का कहना है कि जो पैसे उसके पास से मिले हैं उसमें उसका कोई हिस्सा नहीं है ये सारा पैसा सनी का है । पुलिस का कहना है कि सनी को पकड़ने के लिए अलग अलग जगह दबिश दी जा रही है । जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़कर इस पूरे कारोबार का भंडाफोड़ होगा और यह पता लगाया जा सकेगा कि सट्टे का यह कारोबार कहाँ कहाँ पर चल रहा है ।

आरोपी से बरामद हुआ इतना सामान

Up Satta king : पकड़े गए आरोपी राहुल के पास से 28.41 लाख रुपया कैश एक टैबलेट 23 मोबाइल 2 लैपटॉप 1 आधार कार्ड , 27 ATM कार्ड , 7 पैनकार्ड 11 सट्टा डायरी, 7 पासबुक , 11 चेकबुक 1 पेन ड्राइव , 8 ताश की गड्डी , 4 तलवार , 4 शराब की पेटी , 15 क्वार्टर नौ देशों क्वार्टर 10 बोतल शैम्पेन आदि बरामद किये हैं । आपको बता दें कि SP सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि उन्होंने मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपियों का पता लगाने के लिए चार दिन सादा कपड़ों में मोहल्ले की रेकी की थी और आरोपियों का पता लगने पर टीम के साथ जाकर छापेमारी की । आपको बता दें कि Satta king सनी के साथ साथ भोलू , दीपक और अन्नू कक्कड़ फ़रार है ।

satta king up state Satta King Up,satta king Up bajar,Up state satta king,satta king up state,satta king up chart, satta king up bajar satta king online

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer