Arun lal wedding : भारत के पूर्व ओपनर अरूण लाल एक बार फिर से दूल्हा बनने जा रहे है । अरूण लाल 66 साल की उम्र में दोबारा शादी कर रहे हैं उनकी पत्नी का नाम बुलबुल साहा है और व अरुण लाल से 28 साल छोटी है । अरुण और बुलबुल काफ़ी समय से एक दूसरे को जानते हैं और अब अरुण लाल ने शादी का कार्ड भी छपा लिए हैं । उन दोनों की शादी कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होगी । अभी बुलबुल की उम्र महज़ 38 साल है ।

Arun lal wedding Card

काफ़ी समय से थे रिलेशनशिप में

अरुण और बुलबुल काफ़ी समय से रिलेशनशिप में थे और उनकी पहली शादी उनकी पत्नी रीना की सहमति से ही टूटी थी । सूत्रों की मानें तो रीना काफ़ी समय से बीमार चल नहीं है और अब उन्हीं की मर्ज़ी से अरूण दोबारा शादी कर रहे हैं अरुण और बुलबुल एक महीने पहले ही इंगेजमेंट कर चुके हैं ।

Arun lal with bulbul saha

अरुण मूलतः उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं । वह बंगाल के लिए क्रिकेट खेला करते थे । वर्ष 2016 में अरूण लाल को कैंसर हो गया था जिसके बाद उन्होंने कैंसर से लड़ाई लड़ी और फिर जीत हासिल की । इसके बाद उन्होंने बंगाल टीम की कप्तानी भी संभाली । सूत्रों की मानें तो अनुमति शादी में बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों के साथ साथ साथ ही क्रिकेटर और रिश्तेदार आदि लोगों को निमंत्रण भेजा गया है ।

Arun lal and bulbul shah wedding

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer