Fbd news : अपने मायके आयी अधीक्षक की पत्नी की फ़र्रुख़ाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई ।उनके परिजनों ने बताया कि वह काफ़ी समय से डिप्रेशन में थी और आगरा जाने के लिए घर से निकली थी । पुलिस मामले की जाँच कर रही है ये हादसा है या आत्महत्या ?

Fbd news : आगरा ज़िले की रहने वाली रंजना देवी का अशोक नगर फ्रेंड्स कॉलोनी में मायका है वह अपने मायके में घूमने आयी हुई थी उनके पति अमरसिंह आगरा रेलवे स्टेशन पर अधीक्षक के पद पर तैनात हैं शुक्रवार को सुबह खम्बा नम्बर 1355/16-15 के पास रंजना देवी ट्रेन की चपेट में आ गई और उनकी मौत हो गई । रंजना देवी की उम्र 46 साल थी । मौक़े पर पहुँचे GRP को उपनिरीक्षक ललन सिंह ने सबकी पहचान के लिए परिजनों को इत्तला किया ।

2 महीने से थी डिप्रेशन में

Fbd news : सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और उसके पिता रमेशचंद्र मौक़े पर पहुँचे । परिजनों ने बताया कि दो महीने से मृतक रंजना देवी डिप्रेशन से गुज़र रही थी जिसके चलते वह मायके में ही रह रही थी । आज सुबह वह आगरा जाने के लिए घर से निकली थी । ललन सिंह ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिवार वालों को सौंप दिया ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer