Noida news in hindi : नोएडा के रायपुर गाँव में त्रिपुरा का एक छात्र किराये के मकान में पंखे से लटका मिला । लड़का LLB का छात्र था और वह सेक्टर 126 के क्षेत्र रायपुर में एक किराये के मकान में रहता था । देखने में तो यह आत्महत्या का मामला लगता है इसी को लेकर पुलिस जाँच कर रही है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने की वजह से अभी कुछ भी कहना सही नहीं है । सेक्टर 126 के थाना प्रभारी भरत राठी का कहना है कि त्रिपुरा का छात्र जिसका नाम अनल सरकार था वह रायपुर के एक मकान में किराये पर रहता था जिससे मकान मालिक का नाम ललित शर्मा है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

मकान मालिक ने दी पुलिस को सूचना

Noida news in hindi : छात्र मूल रूप से त्रिपुरा के मालपारा क्षेत्र का रहने वाला है । लड़का मंगलवार को अपने कमरे से बाहर नहीं निकला जिस पर मकान मालिक को श़क हुआ और उन्होंने दरवाज़ा खटखटाया लेकिन लड़का फिर भी बाहर नहीं आया । जिसके चलते उन्होंने कुछ समय बाद दरवाज़ा खोला तो लड़का पंखे से लटका हुआ था इस बात की सूचना उन्हें तुरंत पुलिस को दी ।

एमिटी यूनिवर्सिटी का है छात्रा

Noida news in hindi : थाना प्रभारी भरत राठी का कहना है कि छात्र सेक्टर 125 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी मैं LLB का प्रथम वर्ष का छात्र था । पुलिस ने उसकी बॉडी को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिवार वालों को पूरी घटना की सूचना दे दी गई है । लड़के के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके चलते अभी कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन परिवार वालों के आने के बाद पूरा मामला साफ़ हो जाएगा कि छात्र ने आत्महत्या क्यों की है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer