Latest delhi news in hindi:दिल्ली के जहांगीरपुरी में जब बोलना शुरू हुआ तो सबसे पहले रमन झा की दुकान पर चला। बुलडोजर से सबसे पहले रमन झा की दुकान तोड़ी गई। रमन का दावा है कि वह 1985 से यही जहांगीरपुरी में पान की दुकान चलाते हैं साथ में पंडिताई भी करते हैं और पूजा-पाठ भी करवाते हैं।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद दिल्ली नगर निगम के 9 बुलडोजर सुबह-सुबह झांगीरपुरी में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए उतारे गए। अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने का यह अब तक का सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू हुआ है। इस समय जहांगीरपुरी में माहौल तनावपूर्ण था और कानून व्यवस्था बिगड़ने का भी खतरा था। लेकिन चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के जबरदस्त इंतजाम थे।

Latest delhi news in hindi:जहांगीरपुरी में जब बुलडोजर चलना शुरू हुआ तो सबसे पहले रमन झा की दुकान तोड़ी गई। रमन का दावा है एमसीडी कर्मचारियों ने कहा कि उनकी दुकान को खतरा नहीं है लेकिन जैसे बुलडोजर आया तो उनकी दुकान सबसे पहले बुलडोजर का शिकार बनी। रमन के साथ उनकी पत्नी भी सामान बटोरने में लगी रही लेकिन रमन की चिंता यह है कि जिस दुकान से वह ₹5000 महीना कमा लेते थे अब वह कमाई का स्रोत बंद हो जाएगा। दुकान पूरी तरह से टूट गई है कुछ सामान रमन निकाल पाए लेकिन बहुत सारा सामान मलबे के नीचे दब गया। और दोबारा दुकान कैसे खड़ी होगी यह चिंता भी उनको सता रही है।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली नगर निगम आज पूरे राधे के साथ मोर्चे पर उतरा था। झांगीरपुरी को अवैध निर्माण से मुक्त करने की पूरी तैयारी थी। एक-एक करके बुलडोजर आगे बढ़े अतिक्रमण को खत्म करने की जद्दोजहद शुरू हो गई। सरकारी एजेंसियों की तैयारी थी तो जिनके घर गिर रहे थे। उनका अपना दर्द था।

Delhi news

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator