Noida news in hindi : सेक्टर 104 में यह मामला सामने आया है जहाँ एक युवती ने नौवीं मंज़िल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी । जानकारी के अनुसार युवती सिविल सर्विसेज़ की तैयारी कर रही थी । लड़की का नाम निकिता सिंह वह सेक्टर 104 में हेमलेट सोसाइटी में रहती थी । निकिता के पिता राजेश सिंह ने पुलिस को फ़ोन करके इस बात की जानकारी दी कि उनकी बेटी ने नौवीं मंज़िल से छलांग लगाकर जान दे दी है । पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

जानकारी के अनुसार मृतक सिविल सर्विसेज़ की तैयारी कर रही थी और परीक्षा में फ़ेल होने के कारण उसने अपनी छत की नौवीं मंज़िल से कूदकर जान दे दी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

48 घंटों में 8 ने की खुदकुशी

Noida news in hindi : हैरान करने वाली बात है कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के रहने वाले 8 लोगों ने सिर्फ़ 48 घंटे के अंदर खुदकुशी कर ली है इनमें ज़्यादातर लोग जवान हैं । इनमें 14 साल की एक लड़की वंशिका कुमारी ने जो बराला गाँव की रहने वाली थी रविवार को रात में अपने घर में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली ।

दूसरा मामला सूरजपुर क़स्बे का है जहाँ महिनूर नाम की औरत ने मानसिक तनाव के चलते हुए अपने घर के पंखे से लटककर जान दे दी ।

तीसरा मामला भी कुछ इसी तरह का है जहाँ सेक्टर 50 की रहने वाली संध्या कुमारी ने उसे मानसिक तनाव के चलते अपने घर के पंखे से लटककर जान दे दी । संध्या की उम्र मात्र 17 वर्ष थी ।

चौथा और पांचवां मामला भी नोएडा का ही है , जहाँ सेक्टर रेट के रहने वाले राहुल ने मानसिक तनाव के चलते पंखे से लटककर अपनी जान दे दी वहीं सेक्टर 113 के रहने वाले समक्ष जोहरी ने पच्चीस में मंज़िल से कूद कर आत्महत्या कर ली है ।

छठा और सातवाँ मामला भी नोएडा के सेक्टर 63 और फेस -2 है । सेक्टर 63 में एक युवती ने आत्महत्या कर ली जिसकी उम्र मात्र 28 साल थी । वहीं फेस 2 के रहने वाले मोहित ने मात्र 35 वर्ष की उम्र में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer