Noida news in hindi : The Kashmir Files के शो के दौरान नोएडा के ग्रेट इंडिया पैलेस मॉल में अचानक से हंगामा हो गया । फ़िल्म चलते चलते अचानक रुक गई जिसको लेकर दर्शकों ने मॉल के अंदर हंगामा शुरू कर दिया और भारत माता की जय के नारे लगाने शुरू कर दिए जिसके बाद पुलिस ने आकर मामला शांत करवाया और शो दोबारा शुरू करवाया । दर्शकों का आरोप था कि फ़िल्म साज़िश के तहत रोकी गई है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Noida news in hindi : आपको बता दें कि मंगलवार को नोएडा के ग्रेट इंडिया पैलेस मॉल में The Kashmir files का शो चलते चलते अचानक रुक गया । जिसके बाद लोगों ने साज़िश का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया । लोगों ने मैनेजर एजाज़ अहमद पर सो जानबूझकर रोकने की बात कही है लेकिन पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर अपनी सूझ-बूझ से मामले को शांत कराया । पुलिस की छानबीन में पाया गया कि कंपाउंड के एयरकंडीशनर में ख़राबी होने की वजह से फ़िल्म को बीच में रोका गया था ।

AC में ख़राबी होने की वजह से रुक गयी थी फ़िल्म

Noida news in hindi : नोएडा के एडिशनल DSP दिग्विजय सिंह ने बताया कि कंपाउंड में AC ख़राब होने की वजह से फ़िल्म को बीच में चलते हुए रोका गया । जितनी देर AC को रिपेयर किया गया उतनी देर ही फ़िल्म को रोका गया था उन्होंने कहा कि लोगों मैं इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साह है जिसके कारण फ़िल्म बंद होने पर लोग निराश हो गए । मौक़े पर पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद थे उन्होंने लोगों को समझाया और शांत कराया जिससे मामले को वहीं शांत करके फ़िल्म को दोबारा चालू करा दिया गया ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer