Latest Delhi news in hindi:दिल्ली के शाहदरा जिले में दो लगा जगहों पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा। दिल्ली पुलिस ने स्पेशल स्टाफ के साथ छापेमारी करके 4 महिलाओं समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। आनंद विहार इलाके में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था पुलिस ने यहां से एक महिला व स्पा सेंटर के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। सीमापुरी इलाके के दिलशाद गार्डन में एक महिला अपने घर पर सेक्स रैकेट चला रही थी। पुलिस ने यहां से 3 महिलाओं व एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है शाहदरा जिला पुलिस उपयुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि शुक्रवार को उनकी टीम को सूचना मिली कि आनंद विहार के ऋषभ विहार में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ की संयुक्त टीम का गठन किया गया

Latest Delhi news in hindi:एक नकली ग्राहक को ऋषभ विहार मार्केट में मौजूद सेंटर में भेजा गया सेंटर में पहुंचने पर वहां के स्वागत कक्ष में मैनेजर रामू प्रसाद मिला उस ग्राहक से मसाज के नाम पर ₹500 लेकर उसे एक महिला के साथ केबिन में भेज दिया गया। केबिन में महिला ने ग्राहक से सेक्स के नाम पर ₹1000 मांगे। बातचीत के बाद नकली ग्राहक ने नकली ग्राहक ने पुलिस को इशारा कर दिया इसके बाद वहां छापेमारी कर 35 साल की महिला व मैनेजर रामू प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest Delhi news in hindi:जब पुलिस ने जांच की तो पता चला स्पा सेंटर का लाइसेंस खत्म है स्पा सेंटर नितिन गुप्ता नामक व्यक्ति के नाम पर है इस वारदात के बाद से आरोपी फरार है तथा पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगी हुई है।

Latest Delhi news in hindi:शुक्रवार को ही पुलिस व स्पेशल स्टाफ को खबर मिली थी दिलशाद गार्डन कॉलोनी के मकान में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। तभी एक टीम का गठन किया गया और वहां भी एक नकली ग्राहक भेजा जब नकली ग्राहक मकान में पहुंचा तो वहां सुधीर नामक युवक मिला। सुधीर से बातचीत करने के बाद ₹1500 में सौदा तय हो गया। सुधीर नकली ग्राहक को एक 38 वर्षीय महिला के पास ले गया तथा महिला ने नकली ग्राहक को दो लड़कियां दिखाई।

Latest Delhi news in hindi:नकली ग्राहक ने इसके बाद पुलिस टीम को सारा कर दिया फिर पुलिस ने छापेमारी कर वहां से सुधीर के अलावा 38 वर्षीय महिला व 23 और 25 वर्षीय दो लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi, sex racket in delhi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator