Noida news in hindi : गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में पंचशील बिल्डटेक को SBI कैप ने स्ट्रेस फंड की दूसरी किस्त जारी कर दी है ।इस फंड के जारी होने से पंचशील बिल्डटेर के 1300 घर खरीदारों को राहत मिलेगी । इस फंड की मदद से बिल्डर परियोजना का काम जल्द से जल्द पूरा कर सकेगा । फंड जारी होने से ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के CEO नरेंद्र भूषण ने कहा कि SBI कैप द्वारा केवल उन्हीं परियोजनाओं को स्ट्रेस फंड दिया जाता है जिन परियोजनाओं में काम पूरा होने वाला होता है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

स्ट्रेस फंड मिलने की ये है शर्त

Noida news in hindi : SBI पूरी छानबीन के बाद ही स्ट्रेस फंड जारी करती है डैन भूषण का कहना है कि स्ट्रेस फंड पाने के लिए अन्य बिल्डरों को भी आगे आकर प्रयास करने चाहिए जिससे फ़्लैट खरीदारों को उनके घर मिल सके । ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के CEO नरेंद्र भूषण का कहना है कि हम घर खरीदारों को फ़्लैट दिलाने की मुहिम आगे भी जारी रखेंगे । पंचशील बिल्डटेक को स्ट्रेस फंड के रूप में 249 करोड़ रुपया SBI कैप द्वारा दिए गए थे यह परियोजना की दूसरी किस्त है पहली किस्त SBI कैप द्वारा सितम्बर में ही दे दी गई थी । इस फंड के जारी होने से ग्रेटर अथॉरिटी को भी अपने बकाया 39.42 करोड़ मिल जाएगें ।

प्राधिकरण का 135 करोड़ है बकाया

Noida news in hindi : इससे पहले सिर्फ़ कैपिटल एथेनी परियोजना को SBI कैप द्वारा वित्तीय सहायता दी गई थी । पैसों की कमी के चलते पंचशील अपनी परियोजना पूरी नहीं कर पा रहा था जिससे 1300 फ़्लैट खरीदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था । अब इस पैसे की मदद से पंचशील अपनी परियोजनाओं को पूरा करेगा और प्राधिकरण का बकाया भी चुकता कर देगा । प्राधिकरण के बिल्डर सेल के OSD संतोष कुमार का कहना है कि प्राधिकरण का इस परियोजना पर तक़रीबन 135 करोड़ रुपये बकाया है पहले की तरह सितम्बर में आ चुकी थी और आप इस फंड के आने से दूसरी किस्त भी आ गई है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer