Noida news in hindi : उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सोमेन्द्र ढाका ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश से निकलकर पूर्वी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है इसमें दादरी से प्रत्याशी संजय भैया और नोएडा से प्रत्याशी पंकजा अवाना भी उनके साथ कूद पड़े हैं । आम आदमी पार्टी की नीतियों को घर घर तक पहुँचाने के लिए नुक्कड़ नाटक छोटी छोटी जनसभाएं करके लोगों को आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर क्या फ़ायदे मिलेंगे दिल्ली मॉडल में क्या क्या सुविधाएँ लोगों को मिल रही है समझा रहे हैं ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

रानीगंज में संजय भैया ने किया प्रचार

Noida news in hindi : जानकारी के मुताबिक़ दादरी विधानसभा के प्रत्याशी संजय भैया ने रानीगंज विधानसभा में जाकर लोगों से जनसंवाद किया और लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया । लोगों से निवेदन किया कि वह रानीगंज से प्रत्याशी अनुराग मिश्रा को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजें जिससे जो सुविधाएँ दिल्ली मॉडल के अंतर्गत लोगों को मिल रही है वैसी सुविधाएँ रानीगंज की जनता को भी मिल सके ।

खलीलाबाद में पंकज अवाना ने किया प्रचार

Noida news in hindi : दूसरी ओर नोएडा विधानसभा से प्रत्याशी अवाना ने खलीलाबाद विधानसभा से प्रत्याशी सुबोध यादव के समर्थन में डोर टू डोर प्रचार किया और लोगों से सुबोध यादव को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की । लोगों को आम आदमी पार्टी की जनहितकारी नीतियों के बारे में अवगत कराया और आम आदमी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में भी बनाने की अपील की ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer