Noida news in hindi : नोएडा के सेक्टर 63 थाना एरिया में सात साल की बच्ची का अपहरण करके बलि के लिए ले जाया जा रहा था लेकिन पुलिस ने सही समय पर दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया व अभी तक तांत्रिक समेत तीन आरोपी फ़रार है । पकड़े गए आरोपी की शादी नहीं हो रही थी जिसके चलते वह काफ़ी हताश था । उसके रिश्तेदार तांत्रिक के कहने पर उसने बलि देने के लिए बच्ची का अपहरण किया था । जिसकी होली के शुभ मुहुर्त पर बलि दी जानी थी । पुलिस कमिश्नर ने घटना की ख़ुलासा करने वाले लोगों को 50, हज़ार रुपया पुरस्कार रूप में देने की घोषणा की है ।

ऐसे दिया अपहरण को अंजाम

Noida news in hindi : जानकारी के अनुसार सेक्टर 63 के छिजारसी कॉलोनी डूब क्षेत्र के शत्रुघ्न कुमार की सात साल की बच्ची 13 मार्च को ग़ायब हो गई थी । जिसके बाद उसके परिजनों ने काफ़ी छानबीन की लेकिन कोई पता नहीं लगा । उसके बाद परिजनों ने मुक़दमा दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

DCP सेंट्रल नोएडा हरीशचंद्र ने बताया कि CCTV के ज़रिए पुलिस आरोपी तक पहुँची दोनों आरोपी बागपत के रहने वाले हैं । सोनू बालेनी गाँव का और नीटू किशनपुर गाँव का रहने वाला है । इन दोनों ने मिलकर ही बच्ची का अपहरण किया था ये दोनों भी उसी कॉलोनी में रहते थे जहाँ बची रहती थी । तांत्रिक सत्येन्द्र , रेखा और वर्षा की मदद से इन्होंने बच्ची को बागपत में रखा था ये तीनों ही इनके रिश्तेदार थे ।

तांत्रिक के बहकावे में उठाया क़दम

Noida news in hindi : नोएडा DCP के अनुसार सोनू जो 25 साल का था उसका विवाह नहीं हो रहा था । उसके रिश्तेदार सतेंद्र बाल्मीकि जो तांत्रिक था उसने कहा कि अगर वह एक बच्ची की बलि होली के पावन अग्नि में देता है तो उसका विवाह संभव है । उसके इसी बहकावे में आकर सोनू ने नीटू के साथ मिलकर बच्ची का अपहरण किया । सोनू और नीटू की गिरफ़्तारी हो चुकी है लेकिन सतेंद्र , रेखा और वर्षा तीनों फ़रार है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi
The post Latest noida news : बच्ची का अपहरण करके होली में देने जा रहा था बलि , शादी न होने से था हताश दो लोग अरेस्ट तांत्रिक फ़रार-Noida news latest hindi appeared first on RAJNITI TAK NEWS.