Noida news in hindi : बकाए का भुगतान न करने पर सुपरटेक के बाद अब शिकंजा वेव ग्रुप पर कसा जाने लगा है । ख़बर के मुताबिक़ प्रशासन ने बकाया भुगतान न होने के कारण वेव ग्रुप के खाते सीज कर दिए हैं । बकाएदार बिल्डरों पर नोएडा प्रशासन की तरफ़ से शिकंजा कसा जाने लगा है आए दिन बिल्डरों पर कार्रवाई की जा रही है और ऐसे बिल्डरों को चिन्हित किया जा रहा है जिन पर बकाया है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

25 करोड़ रूपये का है बकाया

Noida news in hindi : नोएडा प्रशासन इन दिनों काफ़ी हरकत में है ऐसे बिल्डर जिन पर आर टसी का बकाया पैसा है उन पर सख़्त कार्रवाई की जा रही है । इसी के चलते वेव ग्रुप जिस पर 16 करोड़ रुपये की आरसी बकाया है । इसके अलावा उसके एक अन्य ग्रुप पर कुछ बकाया है दोनों मिलाकर लगभग 25 करोड़ रुपया का वेव ग्रुप बिल्डर पर बकाया है जिस पर कई रिकवरी के लिए कई बार नोटिस भेजे गए लेकिन कोई जवाब न देने के कारण वेव ग्रुप के खाते सीज कर दिये गये है ।

इतनी हो जाएगी रिकवरी

Noida news in hindi : अधिकारियों को मिली जानकारी के अनुसार वेव ग्रुप के खाते में अभी 85 लाख रूपए हैं जिन्हें बैंकों को ज़ब्त करने के निर्देश दिए हैं । साथ ही किसी भी प्रकार के लेन देन पर भी रोक लगा दी गई है इसके अलावा वेव ग्रुप के ऑफ़िस को भी सील करने के आदेश दे दिए गए हैं ।

हमें मिली जानकारी के अनुसार बीते सप्ताह में पाँच बिल्डरों के ऑफ़िस सीज किए जा चुके हैं । इसके अलावा GSS ग्रुप द्वारा सीज़ ऑफ़िस की सील तोड़ने पर बिसरख थाने में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है ।अब GSS ग्रुप की सारी संपत्ति को ज़ब्त करने का काम शुरू कर दिया है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi
The post Latest noida news : नोएडा Wave Group के बैंक खाते सीज और दफ़्तर सील करने के दिए आदेश,जानिए बड़ी वजह-Noida news latest hindi appeared first on RAJNITI TAK NEWS.