today delhi news in hindiपंजाब के सीएम भगवंत मान ने एक वीडियो जारी किया है उस वीडियो में भगवत मान ने कहा है कि पंजाब के लोग अब व्हाट्सएप के जरिए भ्रष्टाचार की शिकायत दर्ज कर सकेंगे भगवंत मान ने कहा कि वह ईमानदार अफसरों के खिलाफ नहीं है लेकिन मैं रिश्वत लेने वाले अफसरों को बिल्कुल बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे। तथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

today delhi news in hindi:सीएम भगवंत मान ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वह पंजाब में भगत सिंह के शहीदी दिवस पर एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगे दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के इस ऐलान को ऐतिहासिक बताया और उनके इस कदम की सराहना की।

today delhi news in hindi:केजरीवाल ने सीएम भगवंत मान के एलान के बाद एक वीडियो जारी किया उस वीडियो में केजरीवाल ने हेल्पलाइन नंबर को लेकर बात की और उन्होंने वीडियो में कहा कि अब पंजाब में अगर आप सरकारी दफ्तरों में काम कराने के लिए जाओगे और कोई कर्मचारी आप से रिश्वत मांगे तो मना कर देना और उस कर्मचारी की ऑडियो या वीडियो रिकॉर्डिंग करना और उसे इस हेल्पलाइन नंबर पर भेज देना जो नंबर सीएम भगवंत मान 23 मार्च को जारी करेंगे यह नंबर उनका पर्सनल व्हाट्सएप नंबर होगा इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी

today delhi news in hindi:अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 49 दिन की सरकार में हमने दिल्ली में ऐसा किया था और दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म हो गया था। आम आदमी का फोन उसके लिए सबसे बड़ा हथियार बना था। दिल्ली में किसी भी आदमी से यदि कोई सरकारी कर्मचारी रिश्वत मांगता था तो वह कहता था तो वो कहता था की फोन निकालूं? रिकॉर्डिंग करूं? और कर्मचारी उसका काम कर देता था जब दोबारा हमारी सरकार बनी तो हमने इसे लागू करने की कोशिश की तो प्रधानमंत्री ने आर्डर लागू करके हमारी एंटी करप्शन ब्रांच हमसे छीन ली सवाल है कि ABC क्यों छीनी?

today delhi news in hindi: देश आजाद हुए 75 साल से ज्यादा हो गए हैं लेकिन आज भी जब कोई आम आदमी सरकारी दफ्तर में काम के लिए जाता है तो उससे पैसे मांगे जाते हैं क्योंकि सभी पार्टियों की सरकारों ने मिलकर करप्शन बढ़ाया है। तथा एक राशन कार्ड बनाने के लिए जाने वाला पैसा ऊपर तक जाता है और ट्रांसफर पोस्टिंग के लिए पैसे लिए जाते हैं जहां मंत्री मुख्यमंत्री पैसे खाते हो वहां काम करवाने के लिए तो पैसे देने पड़ेंगे।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi
The post Delhi News:अरविंद केजरीवाल बोले 49 दिन में दिल्ली का करप्शन खत्म किया अब पंजाब की बारी। appeared first on RAJNITI TAK NEWS.