Latest delhi news in hindi:दिल्ली के गोविंदपुरी में 40 करोड़ की चोरी होने से बच गई। दिल्ली पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है यह सभी बदमाश ने पालवा झारखंड से ट्रेन से लूटपाट करने दिल्ली आए थे। जांच में यह भी पता चला है कि बदमाशों ने पहले से रेकी कर रखी थी। तथा पुलिस इनके बाकी साथियों की तलाश में जुटी हुई है

Latest delhi news in hindi:दिल्ली में गली नंबर 1 ओखला एस्टेट आरडी मार्ग पर मुथूट फाइनेंस ऑफिस है। यह फाइनेंस कंपनी सोने के बदले लोन देती है। यहां पर करीब 4 बदमाश रात करीब 1:30 बजे लूटपाट करने घुसे थे। बदमाश तीन गेट तोड़कर स्ट्रांग रूम तक घुस गए थे । जब वह स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ने लगे तभी वहां लगे सिक्योरिटी अलार्म सिस्टम से सिक्योरिटी एजेंसी कंपनी के पास मुंबई में अलर्ट चला गया।

Latest delhi news in hindi:मुंबई से रात करीब 1:30 बजे दिल्ली के गोविंदपुरी की पुलिस को सूचना दी गई। की चोर चोरी करने घुस गया है। सूचना में मुथूट कंपनी का नाम नहीं था। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया और ACP गोविंदपुरी प्रदीप कुमार की देखरेख में गोविंदपुरी थाना अध्यक्ष जगदीश यादव की टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

Latest delhi news in hindi:जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तीन बदमाश पुलिस को देखकर छत पर छुप गए जबकि चौथा चोर पड़ोस के घर में कूद का छुप गया पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया आरोपी की आरोपियों की पहचान नेपाल निवासी सुरेंद्र सेठ, साहिबगंज, झारखंड निवासी अजीम शेख, सलमान शेक और मालदा पश्चिम बंगाल निवासी रामगोविंद के रूप में हुई थी यह सभी आरोपी ट्रेन से दिल्ली आए थे। इनके साथ इनके और भी साथी होंगे जिन्होंने घटनास्थल की पहले से ही रेकी कर रखी होगी।

Latest delhi news in hindi:कोई से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी के अंदर करीब 30 से 40 करोड़ की ज्वेलरी रखी हुई थी अगर पुलिस अलर्ट नहीं होती तो बदमाश दिल्ली कि अब तक सबसे बड़ी लूट करने में कामयाब हो जाते हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से गैस कटर लैंड अब आप ताले तोड़ने वाले अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi,robbery in muthoot finance,delhi police,40 crore robbery in delhi , muthoot finance robbery

Vikash Rathore

News activist, Political commentator