Noida news in hindi : सोमवार रात नोएडा के गैलरिया गार्डन में स्थित लॉस्ट लेमन नाम के क्लब में ब्रजेश कुमार नाम के एक इंजीनियर की पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी । ब्रजेश कुमार की पत्नी में कल शाम को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं इतना पूछना चाहती हूँ कि मेरे पति का क्या क़सूर था कि उनकी हत्या कर दी गई है और पुलिस द्वारा मुझे इस बात की सूचना तक नहीं दी गयी । मैं परेशान होती रही है और इधर उधर रिश्तेदारों और दोस्तों को फ़ोन करती रही । कंपनी के स्टाफ़ के द्वारा मुझे इस हत्या के बारे में पता चला तब मैं अस्पताल पहुँची ।

पुलिस ने नही दी सूचना

Noida news in hindi : बृजेश की पत्नी का कहना है कि मुझे पुलिस द्वारा इस बात की फ़ोन करके कोई सूचना नहीं दी थी बल्कि जब देर रात तक बृजेश घर नहीं आये तो मैंने ख़ुद उन्हें फ़ोन किया लेकिन उनका फ़ोन बंद जा रहा था । जिसके बाद मैंने उनके दोस्तों को फ़ोन किया लेकिन उनका कहना था कि वह आज ऑफ़िस नहीं आए हैं इसलिए उन्हें नहीं पता कि वो कहाँ है पर मैंने उनके दोस्त से किसी का नंबर माँगा और उसे फ़ोन किया तो उसने कहा कि हम फँसे हुए हैं यहाँ पर बहुत भीड़ है मैं आपको बाद में फ़ोन करता हूँ ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

मेरे पति ने क्या गलती की थी

Noida news in hindi : बृजेश की पत्नी ने बताया कि उन्हे 2 बजे फ़ोन आया कि उनके पति की हालत बहुत ख़राब है आप जल्दी से अस्पताल आ जाए । बृजेश की पत्नी का कहना है कि उनके पति की सिर्फ़ चार महीने पहले जॉब लगी थी उनके पति की ऐसी क्या गलती थी कि उन्हें मार दिया गया । उनके पति के साथ उनके 6 दोस्त थे जब उनके साथ ये सब हो रहा था तो क्या वो छह लोग चुपचाप खड़े रहे । उन्होंने कहा कि मुझे सूचना मिली है कि पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है मुझे जानना है कि मेरे पति की ऐसी हालत कर दी गई और मुझे इस बात की सूचना देना भी ज़रूरी नहीं समझा गया ।

दोस्तो पर भी है शक

Noida news in hindi : ब्रजेश की पत्नी पूजा राय का कहना है कि जब वह अस्पताल पहुँची तो उन्हे एक सीसीटीवी रिकार्डिंग दिखाई गयी जिसमे झगड़ा हो रहा है । उससे कुछ भी स्पष्ट नहीं होता मुझे बार वालों पर और अपने पति के दोस्तों पर शक है ज़रूर मुझसे कुछ छुपाया जा रहा है । पूजा राय ने कहा कि मैं अपने पति के दोस्तों के ख़िलाफ़ भी एक्शन चाहती हूँ मेरे पति के साथ यह सब होता रहा और सभी लोग चुपचाप खड़े रहे हैं ऐसे दोस्त किसी को नहीं मिलने चाहिए । उन्होंने कहा कि मेरे पति के दोस्त इतनी बड़ी पोस्टों पर हैं उनके पास इतना पैसा है उनके पास इतना दिमाग़ नहीं था । उन्हें तो बस अपने पैसे की कमी दिखानी थी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer