Noida news in hindi : एक्सप्रेस वे पर लंबी लंबी लाइनें लग रही है जिसको लेकर अथॉरिटी ने अब सक्रियता दिखाई है । अथॉरिटी ने एक्सप्रेस वे की रीसर्फेसिंग फ़ैशन कर रही कम्पनी को चेतावनी दी है कि अगर कंपनी तय वक़्त पर काम पूरा नहीं करती है तो उसे अथॉरिटी को एक करोड़ रुपया का जुर्माना भरना होगा । नोएडा अथॉरिटी के अनुसार कम्पनी को 30 अप्रैल तक काम पूरा करना है लेकिन लोगों को जाम की असुविधा से निजात अभी दो महीने तक नहीं मिलने वाली है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Noida news in hindi : रितु महेश्वरी ने ख़ुद जाकर कुंडली गाँव के सामने बन रहे अंडरपास का निरीक्षण किया और इसे 30 अप्रैल तक पूरा करने के निर्देश दिए हैं ।एक्सप्रेसवे के सामने बन रहे एड्वेंट को 30 मई तक पूरा करने के निर्देश दिए हैं । अचानक से नोएडा अथॉरिटी के CEO रितु महेश्वरी के दौरे से हर जगह हड़कंप मच गया । रितु महेश्वरी ने काम में हो रही देरी को लेकर निर्देश जारी कर दिए हैं कि अगर तय समय यानी 30 अप्रैल तक काम पूरा नहीं होता है तो कंपनी को एक करोड़ रुपया का जुर्माना भरना होगा । यह जुर्माना नोएडा ग्रेटर नोएडा हाईवे रिफ्रेशसिंग करने वाली कम्पनी को भरना होगा ।

इतनी डेडलाइन हो चुकी है मिस

Noida news in hindi : निर्माण करने वाली कंपनी अभी तक चार डेडलाइन मिस कर चुकी है जिसको लेकर नोएडा अथॉरिटी की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु महेश्वरी ख़ासा नाराज़ है । इसके अलावा सेक्टर 96 अंडरपास का काम भी दो महीने से रुका हुआ था जिसको लेकर रितु महेश्वरी ने कहा कि इसे भी जल्द से जल्द पूरा किया जाए ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

गंदगी फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

Noida news in hindi : इतना ही नहीं रितु महेश्वरी इसके बाद पूरे शहर के दौरे पर निकलीं जहाँ उन्होंने साफ़ सफ़ाई के बारे में अधिकारियों को निर्देश दिए उन्होंने कहा कि डिवाइडर दीवारों और सड़कों पर जो भी परचे या अन्य गंदगी फैली हुई है इसको लेकर कड़े क़दम उठाए जाएं तुरंत सफ़ाई करवाई जाए और सरकारी संपत्ति को नुक़सान पहुँचाने वाले लोगों पर जल्द से जल्द एफ़आइआर दर्ज कर कार्रवाई की जाए ।

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer