Noida news in hindi : नोएडा सेक्टर में चल रहे आजीविका सरस मेले में भारी छूट चल रही है जिसको लेकर ग्राहकों में ख़ासा उत्साह है लोगों ने आजीविका मेले से जमकर ख़रीदारी की , मेले में भारी छूट के सिर्फ़ दो दिन यानी शनिवार और रविवार शेष बचे हैं ।

नोएडा में चल रहे सड़क मेले को 23 फ़रवरी से 13 मार्च तक आयोजित किया गया है जिसमें महिलाओं द्वारा बनाए गए हस्त उत्पादों की पहले दिन से ही काफ़ी डिमांड है लोगों को हस्त उत्पाद काफ़ी पसंद आ रहे हैं लेकिन मेले के अंतिम दिनों में मिल रही 30प्रतिशत की छूट ने लोगों को ख़ासा अपनी ओर आकर्षित किया है । वहीं विभिन्न राज्यों के खाने और व्यजन लोगों को आकर्षित कर रहे हैं तो दूसरी ओर संगीत और नाटक कार्यक्रम भी लोगों को लुभा रहे हैं ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

अधिकारियों ने भी किया दौरा

Noida news in hindi : शुक्रवार को मेले का केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्रालय के एडिशनल सेक्रेटरी लीना ज़ौहरी ने मेले का निरीक्षण किया और दुकानदारों से बात की उनसे बिक्री और दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में पूछा साथ ही ख़रीदारी भी की । सरस मेला में काफ़ी ऐसे स्टॉल है जो नोएडावासियों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं लोगों को ये स्टॉल काफ़ी पसंद आ रही है और लोग यहाँ से लगातार ख़रीदारी भी कर रहे हैं ।यह मेला 17 दिन के लिए आयोजित किया गया था जिसका आज 16वां दिन है ।

इन सामानों की सबसे ज़्यादा हो रही बिक्री

इस मेले में वैसे तो बहुत सारे हस्त निर्मित उत्पाद है जो लोगों को लुभा रही है लेकिन सबसे ज़्यादा अचार पापड़ और मसाले बॉस से बने ट्रेन स्टॉल और कपड़े के अलावा जैकेट पर्स लोगों के लिए आकर्षण का केन्द्र बने हुए है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer