Noida news in hindi : नोएडा पुलिस ने कुछ देर पहले ही गोमांस तस्कर को मुठभेड़ मे गोली मारकर घायल कर दिया है । नोएडा पुलिस को काफ़ी समय से इस बदमाश की तलाश थी । छह फ़रवरी को नोएडा में पुलिस ने 600 किलो गोमांस पकड़ा गया था जिसमें 6 आरोपी वांछित चल रहे थे । इनमें से 5 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ़्तार करके जेल भेज चुकी है लेकिन छठा आरोपी फ़रार चल रहा था । जिसे आज रात नोएडा पुलिस मुठभेड़ में पैर पर गोली मार कर घायल कर दिया है ।

फरवरी मे पकड़ा गया था 600किलो गोमांस

Noida news in hindi : नोएडा के एडिशनल DCP रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि छह फ़रवरी को नोएडा सेक्टर 58 थाना पुलिस के चेकिंग अभियान के दौरान 600 किलो गोमांस पकड़ा था । जिस पर कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने जाँच शुरू की थी इस पांच लोगों के नाम सामने आए थे । जिनमें से कुछ लोग गोमांस की तस्करी करते हैं और कुछ लोग ख़रीदार थे । सभी की पुलिस तलाश कर रहे थी इनमें से 5 लोगों को पहले ही पुलिस द्वारा गिरफ़्तार करके जेल भेजे जा चुके हैं लेकिन छठा आरोपी साहिल फ़रार था । जिसे आज नोएडा पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान मुठभेड़ में घायल कर दिया है ।

25 हजार का है इनामी बदमास

Noida news in hindi : आगे एडिशनल DCP रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि साहिल रविवार शाम को नोएडा आने वाला है और वह किसी बारदात को अंजाम दे सकता है । इसके चलते नोएडा पुलिस ने पूरे नोएडा के अंदर चेकिंग शुरू कर दी । पुलिस को साहिल आता हुआ दिखा तो उन्होंने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने लगा और पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया जिसके चलते पुलिस ने जवाबी फ़ायरिंग की और साहिल के पैर पर गोली लग गयी । आपको बता दें कि साहिल पर 25, हज़ार रुपये का ईनाम था । नोएडा पुलिस ने साहिल के पास से एक गाड़ी और अवैध हथियार बरामद किए हैं ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer