Noida news in hindi : मंगलवार को पूर्व जिला पंचायत चेयरमैन वीरेन्द्र डाढ़ा ने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद से मुलाक़ात की । संजय निषाद ने वीरेन्द्र डाढ़ा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बढ़ी ज़िम्मेदारी देते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया है । संजय निषाद की पार्टी अभी उत्तर प्रदेश में BJP की सहयोगी है और संजय निषाद उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं । वीरेंद्र डाढ़ा के छोटे भाई नरेंद्र डाढ़ा इस साल BSP से जेवर विधानसभा में चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन उन्होंने हार का सामना करना पड़ा था ।

जानिए कौन है नरेन्द्र डाढ़ा

Noida news in hindi : वीरेंद्र नोएडा गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले हैं और वह गुर्जर समाज से आते हैं । उन्होंने काफ़ी लंबे समय से गौतमबुद्ध नगर में अपनी राजनीति को सुचारु रूप से जारी रखा है । सन 2000 में वीरेंद्र डाढा गौतमबुद्ध नगर में जिला पंचायत अध्यक्ष भी रहे हैं । जिला पंचायत अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी से निवृत होकर उन्होंने देहात मोर्चा की शुरुआत की थी । UP 2022 प्रदेश विधानसभा चुनावों में हार के बाद बीरेंद्र डाढा और नरेन्द्र डाढ़ा को BSP के जिलाध्यक्ष लक्ष्मी सिंह द्वारा पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था । इसी के चलते मंगलवार को वीरेन्द्र डाढ़ा ने निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद से मुलाक़ात की और साथ पार्टी में बड़ी ज़िम्मेदारी को संभालने का फ़ैसला लिया ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer