Noida news in hindi : बीटा टू थाना क्षेत्र के अंतर्गत अल्फा कमर्शियल बेल्ट गोलचक्कर पर गलगोटिया के पाँच छात्रों को कुचलने वाली कार का CCTV फ़ुटेज सामने आया है । वीडियो देखने के बाद पुलिस को पता चला है कि कार कमर्शियल कार थी लेकिन अभी इस कार का नंबर स्पष्ट नहीं हो सका है , हादसा करके भागने के दौरान कार का वीडियो CCTV में रिकॉर्ड हो गया था । घायल छात्रा वैष्णवी के पिता ने अज्ञात चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाया है । पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमलावर का पता लगाकर उसे पकड़ लिया जाएगा ।

एक छात्र की हो गयी थी मौत

Noida news in hindi : घटना रविवार की है जब 11 बजे के क़रीब गलगोटिया यूनिवर्सिटी के पाँच छात्र कमर्शियल बेल्ट से पिज्जा खाकर वापस आ रहे थे तभी एक तेज रफ़्तार कार ने उन्हें कुचल दिया । इस हादसे में आगरा की रहने वाली आयुष शर्मा की मौत हो गई थी जबकि 4 अन्य छात्र वैष्णवी , ईसा , आदित्य और अंजली का अस्पताल में इलाज चल रहा है । ईसा और अंजलि को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी जबकि आदित्य और वैष्णवी का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है घायल छात्रा के पिता ने पुलिस में मुक़दमा दर्ज करवाया था । पुलिस को मिलेगी CCTV फ़ुटेज से पता चला है कि हादसे के बाद कार की रफ़्तार सौ किलोमीटर प्रतिघंटा से ऊपर थी ।

कैब सर्विस कंम्पनी से मांगा डाटा

Noida news in hindi : इस कार की पहचान करने के लिए पुलिस ने ऑनलाइन टैक्सी बुकिंग सर्विस ओला और उबर को संपर्क किया है और पूछा है कि 10 से 12 बजे के बीच में आपकी कितनी कारें परी चौक कमर्शियल बेल्ट के आस पास थी । हादसे को अंजाम देने वाली कार स्विफ्ट डिज़ायर थी । हादसा करने के बाद कार रेयान इंटरनेशनल स्कूल की तरफ़ से भाग गई थी मिश्रा दीपक जितने भी CCTV कैमरे लगे हैं सभी की जाँच की जा रही है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी की पहचान करके उसे गिरफ़्तार कर लिया जाएगा ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer