Noida news in hindi : दिल्ली से सटे नोएडा में फिर एक बार रेस्टोरेंट के अंदर ग्राहकों पर हमला करने का मामला सामने आया है नोएडा के सेक्टर 15 में स्थित फ़ूड विला एवं चाय सुट्टा रेस्टोरेंट में खाने को लेकर विवाद होने पर रेस्टोरेंट संचालक ने स्टॉक के साथ ग्राहकों पर हमला कर दिया । जिसमें 2 लोग चाक़ू से बार होने पर गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गए , दोनों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है । दोनों की हालत गंभीर है पुलिस ने इस मामले में मारपीट की धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ़्तार किया है ।

मामूली बात पर हुई थी कहासुनी

Noida news in hindi : घटना 30 अप्रैल की है जहाँ देर रात विशाल सिंह और रोहित निषाद नाम के दो लोग सेक्टर-15 में स्थित The Food Villa or Chai Sutta रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए गए हुए थे । उन्हें उन्होंने वहाँ पर कुछ पेय पदार्थ ऑर्डर किया था जिसमें कुछ ख़राबी के चलते उन्होंने रेस्टोरेंट संचालक शिकायत कि इसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई और फिर झगड़ा शुरू हो गया इसी विवाद में संचालक और एक कर्मचारी ने चाक़ू से रोहित और विशाल पर हमला कर दिया । मामले की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौक़े पर पहुँची और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया ।

इस मामले में पुलिस का पक्ष भी सामने आया है । एडिशनल DCP रणविजय सिंह का कहना है कि मामले में एफ़आइआर दर्ज कर ली गई है 2 रेस्टोरेंट चालक और एक कर्मचारी को गिरफ़्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer