Noida news in hindi : 11 अप्रैल को फ़ेस -2 मंडी के पास एक कलेक्शन कलेक्टर से 8.5 लाख रुपया उड़ाने वाला बदमाश पुलिस की मुठभेड़ में घायल हो गया है । पुलिस टीमें गठित करके बदमाशों की तलाश कर रही थी इसी के चलते कल रात 10 बजे के क़रीब बदमाश की और पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें बदमाश के पैर पर गोली लगी है । बदमाश को फ़ेस टू थाना क्षेत्र से गिरफ़्तार किया गया था और उसे बैग बरामद करने के लिए लेके जा रहे थे तभी उसने स्पेक्टर की गन छीनकर भागने की कोशिक की ।

क्या है पूरा मामला

Noida news in hindi : 11 अप्रैल को फ़ेस-2 थाना क्षेत्र में स्थित फूल मंडी से एक कलेक्शन कलेक्टर साढ़े आठ लाख रुपये लेकर बाहर निकल रहा था तभी दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उस पर डंडे से हमला कर दिया और उसके हाथ से बैग लेकर फ़रार हो गए। बैग में साढ़े 8 लाख रुपया बताये जा रहे थे , बाद में सूचना मिलने पर पुलिस पहुँची और इस घटना की जाँच के लिए 4 टीमों का गठन किया था । पुलिस को बदमाश की तभी से तलाश थी और इसी के चलते 23 अप्रैल को शाम को कृष्ण नाम के एक बदमाश को फ़ेस 2 पुलिस ने गिरफ़्तार किया था।

मुठभेड़ में पैर पर लगी गोली

Noida news in hindi : DCP सेंट्रल नोएडा ने बताया किकृष्ण उर्फ लेफ्टी को पुलिस गिरफ़्तार करके सूचना के आधार पर बैग की छानबीन करने के लिए ले जा रही थी तभी लेफ्टी ने एक स्पेक्टर की गन छीनकर भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में बदमाश के बदमास के पैर पर गोली लग गई । बदमाशों के पास से पुलिस को एक स्पलेंडर बाइक , 315 बोर तमंचा और 53 हज़ार रुपये बरामद हुए हैं । गोली लगने से बदमाश घायल है इसके लिए इसको पुलिस की देख रेख में इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है ।

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer