Noida news in hindi : सूरजपुर कोतवाली में मिग्सन बिल्डर के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं में फ़्लैट ख़रीदार द्वारा मुक़दमा दर्ज करवाया गया है ।फ़्लैट ख़रीदार का आरोप है कि उसमें मिग्सन बिल्डर को पैसे दे दी है पर अभी तक फ़्लैट की रजिस्ट्री हुई है और उसे बिल्डर की तरफ़ से जान से मारने की धमकी भी दी गई है । कोर्ट के आदेश पर सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने मिग्सन बिल्डर और 11 साथियों के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया है ।

जान से मारने की दी धमकी

Noida news in hindi : हमें मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के रहने वाले राहुल बाजपेयी ने सूरजपुर में स्थित मिशन सोसाइटी में बिल्डर को 4.27 लाख रुपये देकर फ़्लैट बुक करवाया था लेकिन काफ़ी पैसा ऐंठने के बाद बिल्डर ने अभी तक फ़्लैट की रजिस्ट्री नहीं करवाई है । राहुल बाजपेयी का कहना है कि जब उसने मिग्सन ग्रुप के मालिक सुनील मिगलानी से फ्लैट रजिस्ट्री की माँग की तो उसने मेरे के साथ गाली गलौच की और मुझे जान से मारने की धमकी दी ।

इस मामले मे कार्रवाई करते हुए राहुल बाजपेई ने सुनील मिगलानी , यश मिगसानी , सुरेन्द्र अरोड़ा , अनिता मिगलानी , रिजवान अहमद और चन्द्रकांत के समेत 10-11 लोगो के ख़िलाफ़ एफ़आइआर दर्ज करवाई है । FIR में पुलिस ने धारा 420 , 406 , 504 , 506 के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के ख़िलाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer