Noida news in hindi : नोएडा मे फिर एक बार दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट से लूट की वारदात सामने आयी है जिससे पता चलता है कि नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद है । सोमवार को नोएडा मे एक कलेक्शन एजेंट से दिनदहाड़े 7 लाख रूपये लूट लिए गये जिससे पुलिस महकमे मे हड़कंम्प मच गया मौके पर आला अधिकारी पहुचे और जांच शुरू की । बदमाशो ने कलेक्शन एजेंट के कनपटी पर बंदूक लगाकर 7 लाख रूपये छू मंतर कर दिये । सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी और एडीशनल डीसीपी साहब पुलिस बल के साथ पहुचे । जिस आदमी के साथ लूट की यह बारदात हुई है वह काफी डरा हुआ है ।

पुलिस ने शुरू की पूछताछ

Noida news in hindi : सोमवार को कलेक्शन एजेंट अलग अलग व्यक्तियों से करीब 7 लाख रूपये लेकर वापस आ रहा था तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया । लेकिन असली सवाल यह है कि बदमाशों को इस बात की सूचना कैसे मिली । पुलिस अब इस मामले मे कलेक्शन एजेंट से पूछताछ कर रही है किसी भी व्यक्ति को थाने के अन्दर जाने की परमिशन नही है , थाने मे काफी संख्या मे पुलिस बल तैनात है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer