Noida news in hindi : गौतमबुध्द नगर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर हुई कार्यवाही के विरूध्द मे अब विश्व हिन्दू परिषद खड़ा हो गया है । विश्व हिन्दू परिषद व्दारा शनिवार को नोएडा डीएम और अथॉरिटी को एक ज्ञापन सौपा गया जिसमे मांग की गयी है कि अधैव रूप से बनी सभी मजारों को जल्द से जल्द हटाया जाए । विश्व हिन्दू परिषद के राज्य मंत्री डॉ राज कमल गुप्ता का कहना है कि शहर मे कुकुरमुत्तों की तरह उगी मजारों को नही हटाया गया तो राज्य व्यापी आन्दोलन होगा ।

कार्यकर्ताओं पर हुए झूठे केस

Noida news in hindi : डॉ राज कमल गुप्ता का कहना है कि विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर सेक्टर -39 थाने के बाहर कुछ लोगो ने हमला किया । सभी लोग सदा वेशभूषा मे थे पर पुलिस व्दारा उन्हे अपना कर्मचारी बताया जा रहा है । हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे केस मे फसाने की कोशिश की जा रही है । आपको बता दे कि बुधबार को सेक्टर -39 थाने मे घुसकर कुछ लोगों ने एक सिपाही को थप्पड़ मारा और बाहर बैठे चाय वाले और ILU कर्मी से मारपीटाई की जिसके आरोप मे पुलिस ने 50-60 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था ।

झूठा मुकदमा लिखने वाले के खिलाफ हो कार्यवाही

Noida news in hindi : कमल गुप्ता ने मांग की कि सभी मुकदमे वापस लिए जाए जिस पुलिसवालें ने कार्यकर्ता के सीने पर रिवाल्वर लगाकर थाने के सामने जान से मारने की धमकी दी उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए । सभी कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे मे फसाने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए ।अगर उनकी मांगे पूरी नही होती है तो विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल समस्त संगठन और समाज के साथ राज्यव्यापी आन्दोलन करेगी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer