Noida news in hindi : जैसा कि आप सब जानते हैं ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डरों द्वारा औद्योगिक विकास प्राधिकरण ग्रेटर नोएडा को उसका पैसा नहीं दिया गया है जिसके चलते हैं फ़्लैट ख़रीदार अपनी रजिस्ट्री नहीं करा पा रही है । इसी मुद्दे को लेकर दादरी विधानसभा से विधायक तेज़पाल नागर ने CM योगी आदित्यनाथ के यहां गुहार लगायी है ।तेजपाल नागर ने योगी आदित्यनाथ से माँग की है कि सभी फ़्लैट खरीदारों की रजिस्ट्री जल्द से जल्द करवाई जाए जिससे इनकी समस्या का निदान हो सके ।

MLA Tejpal nagar Application to CM

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

फ़्लैट ख़रीदार झेल रहे दोहरी मार

Noida news in hindi : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ़्लैट रजिस्ट्री का मुद्दा बहुत बड़ा है लगभग डेढ़ लाख लोग इस मुद्दे के चलते प्रभावित हो रहे है पिछले पाँच सालों से बिल्डरों ने ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण का पैसा नहीं चुकाया है जिसके चलते हैं अथॉरिटी किसी भी फ़्लैट ख़रीदार को रजिस्ट्री नहीं करने दे रही है ।लोगों ने बैंक से लोन लेकर और अपने जीवन भर की कमाई लगाकर अपने किए आशियाना ख़रीदा था लेकिन वह भी उन्हें नहीं मिल सका । जिसके चलते वह किराये पर रहने को मजबूर हैं और बैंक की किस्त भी भर रहे हैं इस तरह है उन पर यह दोहरी मार पड़ रही है ।

अथॉरिटी के अधिकारी है ज़िम्मेदार

Noida news in hindi : तेजपाल नागर ने CM योगी आदित्यनाथ को इस बात से आप बहुत कराते हुए बताया कि इस मामले में ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा बिल्डर्स पर कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई जिसके चलते इस समस्या का जन्म हुआ है । उन्होंने बताया कि यहाँ के निवासी भारतीय जनता पार्टी के मूल वोटर हैं और 2022 विधानसभा चुनावों में यह मुद्दा यहाँ का सबसे अहम होता रहा है । इसके अलावा उन्होंने ग्रेटर नोएडा के गाँव में सफ़ाई के मुद्दे को भी योगी आदित्यनाथ के सामने रखा उन्होंने कहा कि आप जल्द से जल्द आदेश देकर इन दोनों मुद्दों का समाधान करवायें ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer