Today delhi news in hindi:दिल्ली में सबसे सुरक्षित माना जाने वाले इलाके में एक आलीशान कोठी में नामी बिल्डर कि रविवार को हत्या कर दी गई। जिस कोठी में इस वारदात को अंजाम दिया गया वह कोठी नोट दिल्ली के डीसीपी के ऑफिस से कुछ ही दूरी पर है। और दिल्ली के मुख्यमंत्री का आवास 1 किलोमीटर के दायरे में है और एलजी हाउस लगभग 1.5 किलोमीटर दूर है।

Today delhi news in hindi:सिविल लाइन के पॉश इलाके में रविवार की सुबह हुई नामी बिल्डर की हत्या के मामले में पुलिस को दो आरोपियों की तलाश है पुलिस को मामले का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें दो आरोपी वारदात को अंजाम देकर बाइक से भागते देख रहे हैं। इन दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरो को खंगाला था इस दौरान यह फुटेज सामने आया है पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के केस में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की 8 टीमें गठित की गई हैं।

Today delhi news in hindi:पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैश लूटने और हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद वह ठीक ही लंबी दीवार को फांद कर हत्यारे बाहर आते हैं। और उसके बाद मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो जाते हैं। दोनों में से एक बदमाश के पीठ पर एक बैग है माना जा रहा है कि बैग में लूट के पैसे हैं। पुलिस ने लूट और हत्या से संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Today delhi news in hindi:दिल्ली में रविवार के दिन सिविल लाइन इलाके में एक नामी बिल्डर 77 साल के रामकिशोर अग्रवाल की हत्या कर दी गई थीं । आरोपियों ने कोठी के अंदर घुस कर वारदात को अंजाम दिया था। परिजनों का कहना है कि घटना के समय सभी सो रहे थे नीचे वाले फ्लोर पर वह अकेले सो रहे थे और बेटा-बहू फर्स्ट फ्लोर पर थे ।

Today delhi news in hindi:रामकिशोर अग्रवाल के बेटे ने बताया कि सुबह 6:40 पर अपने पिता को बिस्तर पर पड़े हुए देखा और उन पर चाकू के चार बार किए गए थे बेटे ने बताया कि कुछ गत्ते के डब्बे में कैश भी था जो गायब है वहां कितना कैश मौजूद था इसका पता भी लगाया जा रहा है कोठी के बाहर तैनात गार्ड ने बताया कि उसने 2 लोगों को भागते हुए देखा। पुलिस ने हत्या और लूट का केस दर्ज कर लिया है पुलिस की कई टीमें आरोपियों को तलाश कर रही है।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator