Noida news in hindi : नोएडा एक्सटेंशन में देर रात बज रहे लाउडस्पीकर को बंद कराने पर पत्रकार पर जानलेवा हमले के मामले में कमिशनर ने ख़ुद ट्वीट करके आगे की कार्रवाई की जानकारी दी है उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की शिकायत मिली है जाँच करके उचित कार्रवाई की जाएगी । नोएडा के आयुक्त के मुताबिक़ सूचना मिलने पर मौक़े पर पहुँचे और उन्होंने लाउडस्पीकर की आवाज़ धीरे कार्रवाई । इसके बाद पत्रकार की तरफ़ से शिकायत की गई कि उन पर जान से मारने की धमकी व अभद्रता की गई है । पुलिस की वीडियो फ़ुटेज चेकिंग में कोई बात स्पष्ट नहीं हो पा रही है इसलिए आयोजकों का अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

भीड़ ने किया हमला

Noida news in hindi : रविवार को एक न्यूज़ चैनल के बड़े पत्रकार अपनी सोसाइटी में जागरण के नाम पर बज रहे लाउडस्पीकर को बंद करवाने के लिए पहुँचे थे लेकिन उनकी बात सुनकर भीड़ ने उन पर हमला कर दिया । पत्रकार वहाँ से जान बचाकर भागे पुलिस वहीं खड़ी थी भीड़ ने उनकी परवाह किए बग़ैर पत्रकार का पीछा किया । जब पत्रकार अपने घर के पास पहुँच गए तो उन्होंने गनमैन की मदद माँग कर शोर मचाया तब भीड़ पीछे मुड़ गई । पत्रकार के मुताबिक़ भीड़ ने उनके साथ धक्का मुक्की की और उनके परिवार को नग्न करके घुमाने की धमकी दी ।

पत्रकार को कहा देशद्रोही

Noida news in hindi : पत्रकार सौरभ शर्मा ने रात के 11.30 बजे 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इस बात की जानकारी दी पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर सौरव शर्मा को भी वहाँ बुलाया और आयोजकों से लाउडस्पीकर की आवाज़ धीरे करने को कहा इस पर आयोजक भड़क गए और सौरव शर्मा को देशद्रोही कहने लगे । आयोजकों का कहना था कि पुलिस ने उन्हें देर रात तक लाउडस्पीकर बजाने की अनुमति दी है । सौरव शर्मा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सुपरटेक ईकोविलेज -3 सोसाइटी में रहते हैं ।

वहां से सौरव शर्मा तहरीर देने के लिए थाने पहुँचे लेकिन तब तक दूसरी ओर उनकी पत्नी अंकिता शर्मा ने पुलिस कर्मियों को फ़ोन करके इस बात की जानकारी दी । वहां कुछ पुलिसकर्मी पहुँचे और उन्होंने अंकित शर्मा को भी मौक़े पर बुलाया जिसके बाद भीड़ ने अंकिता शर्मा के साथ भी अभद्रता की । वहाँ मौजूद RWA के अध्यक्ष KD सिंह ने उन्हें बचाया ।

कमिशनर ने दी ट्वीट कर जानकारी

Noida news in hindi : सौरव शर्मा ने देर रात 12 बजे ही तहरीर बिसरख थाने में दे दी थी लेकिन सोमवार सुबह तक कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके बाद पुलिस कर्मी सोसाइटी में पहुँच कर CCTV फ़ुटेज चेक की । CCTV फ़ुटेज देखने के बाद पुलिस कर्मियों ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों से बात करके वह FIR दर्ज करेंगे । जिसके बाद सौरव शर्मा लगातार FIR दर्ज कराने की गुहार लगा रहे थे । उन्होंने कहा कि उनके छह साल के बच्चे की जान ख़तरे में हैं कृपया कर कार्रवाई की जाए लेकिन सोमवार रात तक ऐसा नहीं हो सका । इसके बाद मंगलवार को नोएडा कमिश्नर ने ख़ुद ट्वीट करके कार्रवाई की बात कही है ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer