Noida news in hindi : महिला को ग़लत इंजेक्शन देने के मामले में ज़ेवर में राजेंद्र नामक डॉक्टर के क्लीनिक को स्वास्थ्य विभाग ने सीज कर दिया है । ग़लत इंजेक्शन देने से महिला की मौत हो गई जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत वहाँ पहुँचकर क्लीनिक को सील कर दिया पुलिस डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । पुलिस मीडिया प्रभारी का कहना है कि बृहस्पतिवार को महिला को ज़ेवर कस्वे में एक झोलाछाप डॉक्टर के यहाँ हालत ख़राब होने के कारण भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टर द्वारा ग़लत इंजेक्शन देने पर महिला की हालत ज़्यादा ख़राब हो गई ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

क्लीनिक हुआ सीज

Noida news in hindi : हालत ख़राब होने के बाद महिला को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया । जहाँ महिला की मौत हो गई जिसके बाद डॉक्टर की गिरफ़्तारी के लिए परिजनों ने ज़ेवर में सड़क को जाम कर दिया । महिला के भाई जितेंद्र ने डॉक्टर और उसके सहयोगियों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज करवाया है । CMO का कहना है कि झोलाछाप डॉक्टर के ग़लत इलाज की सूचना मिलते ही हमने क्लीनिक को सील कर दिया है और हम अपने स्तर पर उचित कार्रवाई कर रहे हैं ।

पिछले साल भी हुई ऐसी घटनाएं

इससे पहले भी झोलाछाप डॉक्टरों के ग़लत इलाज से गौतमबुद्ध नगर में और भी मौतें हुई है पिछले साल ज़ेवर में ही एक लड़की का ग़लत कोरोना इलाज होने से उसकी मौत हो गई थी । जिसके बाद DM ने आनन फ़ानन में कार्रवाई के आदेश दे दिए । मामला दाऊजी मोहल्ले का था जहाँ पर रतन लाल की बेटी अलका का कोरोना का ग़लत इलाज होने से मौत की वजह बतायी जा रही थी ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer