Noida news in hindi : ATS ग्रुप की कंपनी आनंदा डिवाइन डेवलपर्स जो गुडगाँव में स्थित है उस पर NCLT द्वारा दिवालिया घोषित करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है । आप इस पर ATS ग्रुप द्वारा राजनीति तक के माध्यम से अपना पक्ष रखा है । आपको बता दें कि आनंदा डिवाइस डेवलपर्स पर ICICI प्रूडेंशियल बेंचर का 25.46 करोड़ बकाया था । जिसको लेकर बैंक ने कई बार ATS ग्रुप को नोटिस भेजा लेकिन कंपनी द्वारा किसी भी नोटिस का जवाब न दिए जाने और ना ही बकाया चुकाने के कारण ICICI प्रूडेंशियल बेंचर NCLT जा पहुँची । आपको बता दें कि कंपनी द्वारा गुरुग्राम के सेक्टर 109 में बन रहे साढे दस एकड़ के टर्मिनल प्रोजेक्ट के लिए यह कर्ज़ लिया गया था ।

ATS ग्रुप ने रखा अपना पक्ष

अब ATS ग्रुप मीडिया टीम द्वारा हमारे साथ बातचीत में ATS ग्रुप ने अपना पक्ष रखा है और कहा है कि हमें NCLT के आदेश की प्रतिलिपि मिल चुकी है , संबंधित राशि बहुत छोटी है। इस परियोजना के सभी प्रोजेक्ट पूरे हो चुके हैं और हैंडओवर किए जा चुके हैं । इस कार्रवाई से हमारे दूसरे परियोजनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा और हम ICICI प्रूडेंशियल के साथ पारस्परिक वार्ता करके इस मामले को ख़त्म कर देंगे और उचित प्रक्रिया के तहत आदेश को वापस लेने के लिए याचिका दाख़िल करेंगे ।

आपको बता दें कि ATS ग्रुप के 10-12 प्रोजेक्ट नोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी है । इसी कारण इस कार्रवाई के चलते हैं यहाँ के बायर्स की भी चिंता बढ़ गई है । इससे पहले सुपरटेक और लॉजिक्स बिल्डर को भी इसी प्रकार NCLT द्वारा दिवालिया घोषित होने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है जिससे फ़्लैट बायर्स में पहले से ही डर का माहौल है ।

इसे भी पढ़े

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer