Latest delhi news in hindi:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बुजुर्गों के लिए सीनियर सिटीजन होम का लोकार्पण किया । अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आपका अपना बेटा मुख्यमंत्री है किसी भी चीज की कोई कमी नहीं होने देंगे।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुजुर्गों के लिए सीनियर सिटीजन होम का लोकार्पण किया। सरकार ने इसका नाम बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर वरिष्ठ नागरिक निवास रखा है। इसके उद्घाटन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे जिन बुजुर्गों के पास रहने के लिए घर नहीं है हम उन्हें कभी घर की कमी महसूस नहीं होने देंगे और जिन बुजुर्गों की देखभाल करने वाला कोई नहीं है उनका ख्याल हम रखेंगे उन्हें सम्मान की जिंदगी देंगे और इस निवास में उनके लिए सारी सुविधाएं एकदम फ्री होंगी।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने खुद सीनियर सिटीजन होम को ऑन कर देखा है दिल्ली में बने इस बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर वरिष्ठ नागरिक निवास में बुजुर्गों के लिए हर चीज का ख्याल रखा है। इसके कमरे काफी बड़े हैं और इनमें दो या तीन लोग भी रहेंगे जिसमें अटैच. इसमें अच्छे बाथरूम, डॉक्टर, फिजियोथैरेपी, लाइब्रेरी, अच्छा खाना और खेल का मैदान भी सहित कई सुविधाएं हैं और केजरीवाल ने कहा कि आपका अपना बेटा मुख्यमंत्री है किसी चीज की कमी नहीं होने देंगे।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi , Arvind Kejriwal, Delhi senior citizen home, delhi government

Delhi news

Vikash Rathore

News activist, Political commentator