Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद में कानपुर ज़ोन के पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार बृहस्पतिवार को निरीक्षण करने पहुँचे तो उनके साथ जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा भी थाना मऊ दरवाज़ा पहुँच गए । रात के 10 बज रहे थे तो सलामी तो दी नही जा सकती इसके लिए वहां खड़े जवानों को आईजी साहब ने रायफल खोलने के लिए कहा तो 10 मिनट तक सिपाही रायफलें खोलते रह गए ।

10 मिनट मे नही खोल पर रायफल

Fbd news : आईजी साहब के आने की सूचना मिलते ही दरोगा सूर्य प्रकाश उपाध्याय और सिपाहियों को सलामी देने के लिए कहा गया लेकिन आईजी के पहुँचते पहुँचते रात हो गई जिसके चलते सलामी तो हो नहीं पायी लेकिन आईजी साहब ने इंसास रायफल खोलकर दिखाने को कहा और इसके लिए 2 का समय भी दिया लेकिन 10 मिनट तक तो सिपाही रायफल भी नहीं खोल पाए इस दौरान एक सिपाही की रायफल का कांक फँस गयी जिस पर आईजी साहब ने नाराज़गी जतायी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

आईटआई चौराहे पर की पैदल गस्त

Fbd news : जिसके बाद आईजी ने महिला हेल्प डेस्क और प्रार्थना पत्र की दराजों का निरीक्षण किया इसके अलावा उन्होंने वहाँ मौजूद सभी महिला कॉन्स्टेबल को बुलाया और उन्होंने थाना कार्यालय , कम्प्यूटर कक्ष , अभिलेख , हवालात सभी जगहों पर निरीक्षण किया । जिसके बाद आईजी ITI चौराहे पर पैदल गस्त करने लगे , उन्होंने सड़क के किनारे खड़े बच्चों से बात की और बिना हेलमेट के जा रहे लोगों को हेलमेट लगाने की सलाह दी । आईजी ने बताया कि उन्होंने थाने का निरीक्षण किया है वहाँ कुछ कमियां पाई गई है जिन्हें सुधारने के निर्देश दे दिए गए हैं । वह अभी 2 दिन के लिए ज़िले के निरीक्षण करने आए हुए हैं ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer