Today delhi news in hindi:जब आम आदमी पार्टी के पार्षद हासिब अल हसन नाले की सफाई करके बाहर निकले तो वहां पर मौजूद लोगों ने उनकी जय जयकार के नारे लगाए लोगों ने हासिब अल हसन के लिए जिंदाबाद रहे जैसे नारे भी लगाए।

Today delhi news in hindi:देश की राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां सियासी चाल चल रही है। मंगलवार को दिल्ली के तीनों निगमों को एक करने के लिए बिल पर मोदी केबिनेट ने मोहर लगा दि है आम आदमी पार्टी के एक पार्षद हासिब अल हसन ने अनिल कपूर की फिल्म ‘नायक’ एक किरदार को दोहराया वह पहले एक नाले में कूदे उस नाले की सफाई की और जब वह नाले से बाहर निकले तो लोगों ने उनकी जय जयकार के नारे लगाए इन लोगों ने उन्हें दूध से नहलाया तथा इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Today delhi news in hindi:आम आदमी पार्टी के पार्षद हासिब अल हसन जाओ नाले की सफाई करके बाहर निकले तो मां पर मौजूद लोग उनकी जय-जयकार करने लगे तथा लोगों ने हासिब अल हसन के जिंदाबाद रहे जैसे नारे भी लगाए। फिर लोगों ने उन्हें मग्गे और बाल्टी मैं दूध भरकर नहलाया। वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। वहां मौजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Today delhi news in hindi:आम आदमी पार्टी पिछले एमसीडी चुनाव से सबक लेते हुए इस चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसीलिए आम आदमी पार्टी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव की तारीख टालने का आरोप बीजेपी पर लगा रही हैं। मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट का भी रुपया आम आदमी पार्टी ने गुजारिश की है की तय वक्त पर एमसीडी चुनाव कराए जाएं।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator