Noida news in hindi : जैसा कि हम सभी जानते हैं कि क़ानून व्यवस्था को सुधारने और उसे सख़्त बनाने में UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफ़ी सजग दिखाई देते हैं । इस मामले में बिलकुल भी भारक ने को तैयार नहीं है इसके लिए पुलिस भी अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करने में लगी हुई है । इसी बीच ख़बर आयी है कि UP 112 में प्रतिक्रिया देने के मामले में गौतम बुद्ध नगर नौवीं बार पहले स्थान पर आया है । इस बात की जानकारी एक अधिकारी द्वारा दी गई है ।

पुलिस का कहना है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा यह ख़ास किया जा रहा है कि कम समय में PVR बहनों द्वारा लोगों तक सहायता पहुँचाई जा सके ।

Latest noida news Noida news latest hindi Noida news in hindi Amity noida news Aajtak noida news Greater noida news in hindi Noida news hindi Noida news today hindi

लगातार 9 वीं बार प्रथम

Noida news in hindi : पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी का कहना है कि गौतमबुद्ध नगर UP 112 पर प्रतिक्रिया देने में प्रथम स्थान पर रहा है । उन्होंने बताया कि हमारा प्रतिक्रिया देने का समय औसतन 6 मिनट और 38 सेकंड रहा है । जोकि शहरों में पाँच मिनट 49 सेकंड है जबकि ग्रामीण इलाकों में सात मिनट .3 सेकंड है । आगे उन्होंने बताया कि जुलाई 2021 से ही हम लोग प्रतिक्रिया समय में पहले स्थान पर आ रहे हैं ।

Noida news in hindi

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer