Latest delhi news in hindi:दिल्ली में शनिवार को हनुमान जयंती के अवसर पर निकाली गई शोभायात्रा के दौरान दो लगाओ तस्वीरें सामने आई। पहली तस्वीर जहांगीरपुरी से सामने आई जहां पर यात्रा के दौरान हिंसा हुई। और दूसरी तस्वीर मंगोलपुरी से सामने आई जहां पर यात्रा के दौरान फूल बरसाए गए।

Latest delhi news in hindi:हनुमान जयंती पर धूमधाम से शोभायात्रा निकाली जा रही थी धीरे-धीरे श्रद्धालु आगे बढ़ रहे थे तभी शोभायात्रा मंगोलपुरी में मस्जिद के सामने पहुंची मंगोलपुरी में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने शोभा यात्रा पर फूलों की बारिश की।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली पुलिस ने बताया कि शोभायात्रा के लिए आयोजन समन्वय स्थापित किया गया था। और पूरा जोर इसी बात पर था कि कार्यक्रम का आयोजन शांतिपूर्ण ढंग से किया जाना चाहिए। इसीलिए किसी प्रकार की अव्यवस्था नहीं फैली।

Latest delhi news in hindi:दिल्ली के जहांगीरपुरी में शोभायात्रा के दौरान हिंसा हुई थी इसमें 8 पुलिसकर्मी घायल हुए थे। पुलिस ने हिंसा के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया हैं। तथा पुलिस ने फायरिंग के लिए इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है।

today delhi news in hindi,delhi news latest today ,delhi news latest hindi,delhi news latest in hindi,latest delhi news today,latest delhi news hindi,latest delhi news in hindi,latest delhi news today in hindi,today’s delhi news,delhi news latest,delhi news hindi ,today’s delhi news in hindi

Vikash Rathore

News activist, Political commentator