Fbd news : इन दिनों फ़र्रुख़ाबाद में सट्टेबाज़ी का कारोबार फल फूल रहा है इसी को लेकर SOG ने शहर के सूफ़ी खां मोहल्ले में छापेमारी की । IPL सट्टे ( ipl satta king ) के कारोबार में शहर के कई युवा शामिल है , इसी के चलते SOG ने 30 सिपाहियों के साथ शहर के कई जगह छापेमारी की जिसमें उन्होंने सूफी ख़ान मोहल्ले में एक घर में छापेमारी कर मकान मालिक के बेटे को गिरफ़्तार किया है । गिरफ़्तार युवक की मदद से पुलिस ने कुछ बरामदगी भी की है । इसके बाद पुलिस ने भीकमपुरा में दो जगह छापेमारी की ।

Fbd news : लोगों का कहना है कि पुलिस देर शाम तक यहाँ पर आधा घंटे तक छापेमारी करती रही ।यहाँ से पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है पुलिस जब दूसरे घर में पहुँची तो वहाँ से आरोपी फ़रार हो चुके थे । पुलिस देर रात तक अलग अलग स्थानों पर दबिश देती रही इस दौरान थाना पुलिस ने SOF पुलिस के साथ रही । सिटी सीओ प्रदीप सिंह का कहना है कि यह दबिश IPL में सट्टा (Ipl satta king ) को लेकर दी जा रही है पकड़े गए लोगों से अज्ञात स्थान पर पूछताछ कर रही है ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer