Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद शहर कोतवाली की पुलिस ने SOG सर्विलांस टीम के साथ पक्का पुल रानी साहब मस्जिद के पास रहने वाले अनुभव गुप्ता के यह छापामार कर सट्टा ( Satta king ) होते हुए पकड़ा है । पुलिस को यहाँ पर हेमंत और सोनू पांडे जो नुनहाई का रहने वाला है अरशद जो सूफी ख़ान का रहने वाला है , हैप्पी ठाकुर पक्का पुल का निवासी है इन सभी को गिरफ़्तार किया है ।पुलिस और इनके पास से चार मोबाइल फ़ोन और 11,700 रुपया बरामद हुए हैं ।

बढपुर मे भी पकड़े गये सट्टेबाज ( Satta king )

Fbd news : इसके बाद पुलिस ने बढपुर के रहने वाले आदर्श कटियार के यहाँ छापेमारी की यहाँ से पुलिस को बागकूँचा के रहने वाले राम शुक्ला , सिंहवाहिनी कॉलोनी के रहने वाले घनश्याम सिंह , बढपुर के अनोखे लाल मोहल्ले से राजेश श्रीवास्तव नाला मछरट्टा के रहने वाले राजेश शुक्ला और आवास विकास कॉलोनी के अमित अग्निहोत्री को गिरफ़्तार किया है । पुलिस ने इन सभी के पास से 11 मोबाइल फ़ोन, एक LED TV , एक लैपटॉप और 19600 रुपये बरामद किए हैं । पकड़ा गया हैप्पी ठाकुर पुराना पापी है इस पर पहले से ही पाँच मुक़दमे दर्ज हैं । इसके अलावा भागे गए आरोपी सौदान पर तीन मुक़दमे दर्ज हैं ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer