Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद के मुहल्ला नेकपुर चौरासी की रहने वाली सुशीला देवी ने अपने बेटे प्रिंस कटियार और अपनी बहू पूजा कटियार के ख़िलाफ़ भरणपोषण अधिकरण अध्यक्ष की अदालत में अर्ज़ी डाली थी । यह याचिका बरिष्ठ नागरिक व माता पिता कल्याण भरण पोषण अधिनियम के अंतर्गत डाली गई थी । इस याचिका मे कहा गया था कि उनके पति की मृत्यु सात साल पहले ही हो चुकी है सुशीला देवी अपने बेटे और बहु के साथ रहती है । बहू बेटे ने प्रेम विवाह किया है ।

बहू-बेटे को किया बेदखल

Fbd news : आगे कहा गया है कि उनकी बहू का व्यवहार उनके प्रति ठीक नहीं है , वह झूठी घटनाएं बनाकर उनका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करती है । कुछ दिनों बाद उनका बेटा भी उनका उत्पीड़न करने लगा बाद में उन्हें धक्के मार के घर से बाहर निकाल दिया । पीड़ित पक्ष के वक़ील ने सुनवाई के दौरान अपनी दलीलें रखी , जिसमें एसडीएम सदर ने सुशीला देवी की बहू और बेटे को उसके घर से बेदखल कर दिया है । बेटे और बहू को 15 दिन के भीतर घर खाली करने के आदेश दिये है अगर वह ऐसा नही करते है तो पुलिस खुद उन्हे घर के बाहर करेगी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer