Fbd news : फ़र्रुख़ाबाद से MLC प्रांशु दत्त द्विवेदी चुनाव के बाद पहली बार इटावा पहुँच गए थे । वहाँ उन्होंने बयान देते हुए कहा कि शिवपाल यादव को समाजवादी पार्टी में जितना सम्मान मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला है । BJP की नीतियों से सभी लोग खुश है और इसी के कारण लोग BJP से जुड़ना चाहते हैं । BJP सभी को उसके क़द के हिसाब से सम्मान देती है । लेकिन अंतिम निर्णय शिवपाल यादव का है कि वह भारतीय जनता पार्टी परिवार के साथ आना चाहते हैं या नहीं और शीर्ष नेतृत्व इसका फ़ैसला करेगा ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

भाजपा सरकार ने दिया सभी को समान अधिकार

Fbd news : अपनी जीत पर प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि सभी वर्ग के लोगों ने हमें वोट दिया है और इसके लिए हम सभी का तहेदिल से धन्यवाद करते हैं । शिवपाल यादव के समर्थकों को भाजपा की तरफ़ वोट देने पर बोले की मतदान गुप्त होता है और जिन लोगों ने हमें वोट किया है हम उनके आभारी है । केंद्र और राज्स की सरकार सभी के साथ एक जैसा व्यवहार करती है सभी योजनाओं में सभी को लाभ दिया जाता है । आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के फ़र्रुख़ाबाद इटावा सीट से उम्मीदवार प्रांशु दत्त द्विवेदी सपा के हरीश यादव को 3482 बोटों से हरा चुके हैं ।

शिवपाल को नहीं मिला सपा में सम्मान

Fbd news : आगे बातचीत में प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि यह गढ़ अब सपा का गढ़ नहीं रहा है । भाजपा कि इस प्रचंड जीत ने साबित कर दिया है कि इस गढ़ से सपा का वर्चस्व ख़त्म हो चुका है और आने वाले सभी चुनावों में चाहे वह लोकसभा चुनाव हो , पंचायत चुनाव हों या कोई भी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेगी । आगे शिवपाल यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर कहा कि अंतिम फ़ैसला शिवपाल यादव का है लेकिन मैं इतना कहना चाहूँगा कि शिवपाल यादव को जितना सम्मान समाजवादी पार्टी में मिलना चाहिए था उतना नहीं मिला है । भारतीय जनता पार्टी सभी को उसके क़द के हिसाब से सम्मान देती है और हम शिवपाल यादव के फ़ैसले का सम्मान करेंगे ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer