Fbd news : जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ( DM Sanjay kumar singh ) के निर्देश पर फ़र्रुख़ाबाद(farrukhabad) में लगातार चौथे दिन भी अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी रहा जिसके चलते सिटी मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव के साथ नगर पालिका के कर्मचारी आवास विकास पहुँचे । उन्होंने वहाँ पर गेस्टहाउस के सामने हुए अतिक्रमण को JCB से हटाया । साथ ही नालियों के ऊपर जो पटिया बना दी गयी थी उन्हें भी साफ़ कर दिया गया । इस दौरान कई व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने के विरोध में प्रदर्शन किया लेकिन JCB से कार्रवाई नहीं रोकी गई ।

चौथे दिन क्या हुई कार्यवाही

Fbd news : सिटी मजिस्ट्रेट दीपाली भार्गव (City magistrate Deepali bhargav) का कहना है कि लगातार चौथे दिन भी अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है । काफ़ी लोगों ने शहर की नाला नालियों पर पट्टियां बना रखी है और अतिक्रमण किया हुआ है । जिसकी वजह से बरसात के समय पानी का भराव हो जाता है और लोगों को दिक़्क़त का सामना करना पड़ता है शहर में इसी जल भराव को रोकने के लिए अभियान जारी है । चौथे दिन आवास विकास कॉलोनी से लाल गेट तक अभियान चलाया गया है । नगर पालिका लगातार अतिक्रमण हटा रही है लेकिन शहर के व्यापारी वापस से नाला नालियों के ऊपर लोहे के जालों को लगा रहे हैं सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि ऐसे लोगों को चिन्हित करके उन्हें नोटिस दिया जाएगा और सख़्त कार्रवाई की जाएगी ।

Farrukhabad News,farrukhabad news jni,Jni news farrukhabad,Jni news farrukhabad today,Jni news,J n i news farrukhabad,farrukhabad jni news,Fbd news,fbdnews ,fbd news today

Ashutosh Mishra

News Activist , Political commentator and software engineer